समाचार

प्रेमी से मिलने ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आ गई यह महिला, स्टेशन पर अकेले देख कर पुलिस के छूटे पसीने

आपने अक्सर यह सुना होगा कि प्यार करने वाले किसी से भी नहीं डरते हैं और जो डरते हैं वह प्यार नहीं करते हैं. एक तरफ जहां पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर छाया हुआ है. लोग इस बीमारी के डर की वजह से अपने अपने घरों में दुबके हुए हैं ऐसे में दो प्रेमियों के मन में एक-दूसरे से मिलने के लिए ऐसी तड़प जगी की वो कोरोना के डर को भी भूल गए. कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है उत्तराखंड के काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर…. जहां एक 37 साल की ऑस्ट्रेलियन महिला अपने 17 साल के प्रेमी से मिलने के लिए कोलकाता से रानीखेत एक्सप्रेस में बैठकर काठगोदाम रेलवे स्टेशन आ गई.

काठगोदाम स्टेशन पर चारो तरफ सन्नाटा छाया हुआ था. जब लोगों ने इस महिला को प्लेटफार्म पर अकेले घूमते हुए देखा तो रेलवे अधिकारियों के बीच तहलका मच गया. रेलवे मेडिकल स्टाफ से इस महिला की स्क्रीनिंग कराई गई. महिला ने अधिकारियों को जानकारी दी कि वह नैनीताल में अपने प्रेमी से मिलने जा रही है. तब पुलिस ने उसके प्रेमी को खबर दी. सूचना मिलने पर नैनीताल पंगोट से उसका 17 साल का प्रेमी उसे ले जाने के लिए काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर आ गया. उस व्यक्ति ने महिला का पति होने की बात से साफ़ मना कर दिया और इस महिला को अपनी गर्लफ्रेंड बताया.

जैसे ही इस महिला के प्लेटफार्म होने की बात पता चली वैसे ही डॉक्टरों की टीम एंबुलेंस के साथ रेलवे स्टेशन आ गई. और उस विदेशी महिला को हल्द्वानी में है क्वार्टीन कर दिया गया. यह महिला लगातार कह रही थी कि वह पिछले साल से ही इंडिया में रह रही है. बनारस से अपने एक साथी के साथ मुरादाबाद आयी और उसके साथी को मुरादाबाद में रोक लिया गया. महिला के प्रेमी ने अधिकारियों को जानकारी दी कि वह उस महिला से गोवा में एक होटल में शेफ का काम करने के दौरान मिला था. इसके बाद वह दोनों कोलकाता में भी कई बार मिले और इन दोनों के बीच प्यार हो गया. प्रशासन और पुलिस इस मामले पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं.

हम आपको बता दें कि जब इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संकट से लड़ रही है. तब ये दोनों प्रेमी इस खतरनाक बीमारी की परवाह ना करते हुए एक दूसरे से मिलने के लिए पहुँच गए. कोरोना वायरस की वजह से भारत की जनसंख्या भी बहुत पैनिक है. वैसे अभी तक भारत के हालात इटली, स्पेन, अमेरिका और चाइना जैसे बिगड़े नहीं है. इस बीमारी को और अधिक फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदीजी ने पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया है. पुरे देश में लॉक डाउन होने के बावजूद ऑस्ट्रेलियन महिला का अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंचना सभी को हैरान कर रहा है. इस बात को देखकर यही ज़ाहिर होता है की सच में प्यार ने कभी भी किसी चीज की परवाह नहीं की है.

Back to top button