बॉलीवुड

दिशा पटानी के बॉडीगार्ड ने सरेआम की बदतमीजी, विडियो वायरल हुआ तो मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. वैसे तो आये दिन एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और फिल्म की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार दिशा एक ख़ास वजह से चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल, हाल ही में दिशा मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुई थीं. ऐसे में उनका एक विडियो सामने आया.

दिशा के बॉडीगार्ड ने की बदतमीजी

जब दिशा रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो मीडिया तस्वीर खींचने के लिए उन पर टूट पड़ी. दिशा के साथ उनका बॉडीगार्ड भी मौजूद था. फोटो खींचते हुए एक फोटोग्राफर दिशा के बेहद करीब आ गया और फोटोग्राफर को हटाने के चक्कर में बॉडीगार्ड को गुस्सा आ गया और उसने फोटोग्राफर के साथ धक्का-मुक्की कर दी. इस दौरान दिशा के साथ उनकी दोस्त भी मौजूद थी. दिशा अन्य मीडिया पर्सन को पोज देते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गईं.

मैनेजर ने मांगी माफ़ी


फोटोग्राफर और बॉडीगार्ड के बीच मामले को बढ़ता देख दिशा के मैनेजर को बीच में रख-रखाव के लिए आना पड़ा. मामला शांत करने के लिए मैनेजर ने माफी भी मांगी. सोशल मीडिया पर जब विडियो वायरल हुआ तब लोगों ने दिशा को खूब ट्रोल किया. कुछ लोगों ने कहा कि फोटोग्राफर के साथ हुए इस बर्ताव के लिए दिशा को खुद उससे माफी मांगनी चाहिए थी.

टाइगर श्रॉफ से अफेयर

बात करें पर्सनल लाइफ की तो खबरें हैं कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. दोनों कई बार एक साथ लंच करते हुए या फिर घूमते-फिरते भी स्पॉट होते हैं. लेकिन रिलेशनशिप के बारे में बात करने पर दोनों अक्सर मुकर जाते हैं. इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप में होने की बात को एक्सेप्ट नहीं किया है. दूसरी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी एक बार अपने भाई के रिश्ते को लेकर सफाई दी थी.

कृष्णा श्रॉफ ने कही ये बात

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को कहते हुए सुना गया था कि उनके भाई टाइगर श्रॉफ किसी के साथ भी डेट पर नहीं जा रहे हैं. एक चैट शो के दौरान उन्होंने यह कहा था कि, “सभी मुझे जानते हैं कि मैं झूठ कभी नहीं मैं बोलती हूं. किसी भी बात को सीधे तौर पर रखना ही मेरी पहचान है. मैं साफ तौर पर कहती हूं कि मेरे भाई टाइगर श्रॉफ अभी 100 फ़ीसदी सिंगल हैं”.

दिशा का बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने प्यार के बारे में बात की थी. दिशा ने कहा था कि प्यार के बिना आखिर आप रह ही कैसे सकते हैं? उन्होंने कहा था कि पहली नजर में उन्हें भी प्यार हो गया था. उनके लिए भी प्यार में पड़ना बहुत ही बड़ी बात है.

दिशा ने कहा था, “तितलियों की तरह मैं फीलिंग से पहले दिन प्यार करती हूं. यदि पहले दिन ऐसा नहीं होता है तो वहां मेरे लिए प्यार नहीं होता”. दिशा के मुताबिक वह उस लड़के को ढूंढ रही हैं, जो उन्हें उनके लड़की होने का एहसास करा दे और ये अहसास उन्हें कौन कराता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

पढ़ें खतरनाक एक्शन सिंस करने वाले टाइगर श्रॉफ को भी लगता हैं इस चीज से डर, जानकार नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button