बॉलीवुड

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुई जान्हवी, अपनी माँ से कहा ‘ मैं तुम्हें रोज …’

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थी. बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाले श्रीदेवी का पूरा भारत फैन था. 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का अकास्मित निधन हो गया था. उन्होंने दुबई के Jumeirah Emirates Tower होटल में अंतिम सांस ली थी. श्रीदेवी तब अपने पति बोनी कपूर साथ एक शादी में दुबई पहुंची थी. यहाँ वे एक होटल में ठहरी हुई थी. 24 फरवरी 2018 के दिन इसी होटल के बाथरूम के बाथटब में श्रीदेवी मृत अवस्था में पाई गई थी.

श्रीदेवी के देहांत की खबर सुन पूरा बॉलीवुड दंग रह गया था. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था. श्रीदेवी के जाने का सबसे ज्यादा दुःख उनके परिवार को था. खासकर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी इस खबर को सुन पूरी तरह सदमे में चली गई थी. बता दे कि ये वही समय था जब जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज होने वाली थी. ऐसे में श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी को बड़े पर्दे पर देखने से पहले ही स्वर्ग सिधार गई थी.

जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, सोशल मीडिया पर कह डाला सब कुछ

आज 24 फरवरी 2020 को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि हैं. ऐसे में उनकी बेटी जान्हवी बहुत भावुक हो गई. जान्हवी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी माँ को याद किया. जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर माँ और अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की. इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में छोटी सी जान्हवी अपनी माँ श्रीदेवी से प्यार से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं. ये बहुत ही प्यारी फोटो हैं जो माँ बेटी के प्यार और लगाव को साफ़ दर्शा रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए जान्हवी लिखती हैं “मिस यू एवरी डे” (मैं तुम्हें रोज याद करती हूँ.)

 

View this post on Instagram

 

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर, निर्देशक जोया अख्तर और संजय कपूर की बीवी महीप कपूर का भी कमेंट आया. इन लोगो ने फोटो के नीचे हार्ट वाली इमोजी बनाई हैं. वहीं जान्हवी के फैंस ने भी श्रीदेवी को उनकी द्वितीय पुण्यतिथि पर याद किया. सोशल मीडिया पर माँ बेटी की ये तस्वीर बहुत पसंद की जा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जान्हवी और श्रीदेवी एक दुसरे के बेहद करीब हुआ करते थे. श्रीदेवी अपनी बेटी को बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रही थी. लेकिन ये दुर्भाग्य रहा कि जब आज जान्हवी फिल्मों का हिस्सा बन चुई हैं तो श्रीदेवी बेटी के पास मौजूद नहीं हैं. जान्हवी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीदेवी और परिवार के बाकी सदस्यों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

धड़क से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर जल्द ही कुछ और दिलचस्प फिल्मों में नजर आने वाली हैं. मसलन ‘गुंजन सक्सेना’ नाम की बायोपिक फिल्म में वे एक महिला एयर फाइटर की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी होंगे. इसके अलावा वे तख़्त, रुही-अफ़्जा और दोस्ताना-2 जैसी फिल्मों में भी दिखाई देगी. ऐसे में देखना ये होगा कि आने वाली फ़िल्में जान्हवी के स्टारडम को किन ऊँचाइयों पर ले जाती हैं.

Back to top button