बॉलीवुड

शहनाज के स्वयंवर पर भड़की राखी सावंत, कहा- ‘उसने तो मेरा….’

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन समाप्त हो गया। 13वें सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं। बिग बॉस खत्म होते ही शहनाज गिल का स्वयंवर शुरू हो चुका है। जी हां, शहनाज गिल स्वंयवर रचाने वाली हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा टीवी शो मुझसे शादी करोगी में शहनाज गिल के साथ स्वयंवर रचाएंगे। हालांकि सच्चाई ये है कि शो में दोनों शादी नहीं करेंगे। अब इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में अपने बयानों के चलते लगातार सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत का बयान सामने आया है।

इस वक्त शहनाज गिल मुझसे शादी करोगे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच राखी सावंत ने शहनाज के स्वंयवर पर कमेंट किया है। राखी ने इस सीरियल को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज की है। राखी सावंत ने  एक वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की है। और मेकर्स पर आरोप लगाए हैं। साथ ही शहनाज गिल को भी उन्होंने निशाने पर लिया है। राखी ने शो के मेकर्स और शहनाज पर उन्हें कॉपी करने का आरोप लगाया है।

राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में उन्होंने कहा है, अरे शहनाज का स्वंयवर हो रहा है, ये लोग मुझे ही कॉपी क्यों करते हैं यार? मुझे बिना पूछे स्वंयवर हो रहा है। राखी ने कहा ये नाइंसाफी है, जज साहब। वो आगे कहती हैं, नाम टाइटल सब चेंज कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने इसके बाद शहनाज गिल की तारीफ भी की। उन्होंने कहा शहनाज बहुत क्यूट लड़की है, अच्छी लड़की है और बहुत मासूम है। राखी ने अपनी बात भी बताई, राखी कहती हैं कि वो भी जब इंडस्ट्री में पहली बार आई थी तो ऐसी ही थी। बाद में वो चंट बन गई। राखी ने आगे कहा हमारे इंडस्ट्री में कोई पागल भी आता है तो ठीक हो जाता है। सना को आल द बेस्ट। मुझे बहुत खुशी है कि स्वंयवर फिर से आ रहा है। राखी ने कहा कि देखते हैं शहनाज किसको चुनती हैं। मुझे बहुत खुशी है कि स्वंयवर फिर से आ रहा है।  मैं तो ये सीरियल देखने वाली हूँ। राखी ने दर्शकों से भी पूछा कि आपमें से कौन कौन देखेगा मुझे बताएं।

इस वीडियो में राखी ने न सिर्फ शहनाज गिल की तारीफ की, बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भी तारीफों के पुल बांध दिए। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ की खूब तारीफ की। राखी कहती हैं कि मुझे बहुत खुशी है कि सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 जीता। सिद्धार्थ को जीतता देख मुझे बहुत खुशी हुई। मुझे पहले दिन से पता था कि सिद्धार्थ ही बिग बॉस जीतेंगे। राखी ने कहा कि मैंने सिद्धार्थ की जीत के लिए दुआएं भी की थीं। सिद्धार्थ को जीत की शुभकामनाएं देते हुए राखी ने कहा कि बिग बॉस 13 जीतने के बाद अब आपको बहुत सारा काम करना है। बहुत सारे रिएलिटी शो करन हैं। राखी कहती हैं कि सिद्धार्थ एक बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक अच्छे इंसान भी हैं।

Back to top button