बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस बोलें- ‘कुछ खा भी लिया करो मैडम…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है, जिसकी वजह से वे लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जी हां, मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। इतना ही नहीं, वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसी सिलसिले में उन्होंने एक नया और लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसे देखते ही उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

दुनिया की परवाह किए बिना मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने मन की ही सुनती है, जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि वह सोशल मीडिया पर आए कमेंट को ज्यादा दिल पर नहीं लेते हैं और अपनी लाइफ को अच्छे से जीती हुई नजर आ रही है। बता दें कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। छोटे लड़के को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपने उम्र का लिहाज करने के लिए भी कहा जाता है, लेकिन उन्हें किसी बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह तो हमेशा अपने ही मन की करती हुई।

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

When Malla gets to Marrakech ?‍♀️?‍♀️ FOLLOW ? @voompla INQUIRIES ? @ppbakshi . #voompla #bollywood #malaikaarora #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसमें बेहद मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में उन्हें देखते ही उनके फैंस तो खुशी से झूम उठे, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। खैर, मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है,जिसे देखते ही उनके फैंस तो अपना दिल ही खो बैठे। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों को अगर अर्जुन कपूर भी देखेंगे तो वे मलाइका अरोड़ा के लिए एक बार फिर से पागल हो जाएंगे। मतलब साफ है कि मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों की वजह से मलाइका अरोड़ा को कई भद्दे भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उन्हें इस उम्र में मिनी ड्रेस में देख कर कुछ लोगों ने रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने तो उन्हें कुछ खाने पीने का भी सलाह दे दी। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने उन्हें ने अपनी उम्र का लिहाज करने के लिए भी कहा। मतलब साफ है कि मलाइका के इस हॉट एंड खूबसूरत लुक को कुछ लोग पसंद नहीं पाए क्योंकि उन्हें यह सारी चीजें उम्र के हिसाब से ही अच्छी लगती है, लेकिन यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल और कमाल मचा रही। ऐसे में मलाइका की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है।

 

View this post on Instagram

 

Sun,star,light,happiness,peace,tolerance …….2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अरबाज खान से तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया। ऐसे में अब दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, फिलहाल इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button