बॉलीवुड

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने पोस्ट की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडया मर-मिटने लगे फैन्स

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। उनका सुर्खियों में बने रहना लाजमी भी है, क्योंकि उनके जैसा क्रिकेटर आज तक क्रिकेट के इतिहास में नहीं हो पाया है। हालांकि, सचिन तेंदुलकर के साथ अब उनके परिवार वाले भी सोशल मीडिया में छाने लगे हैं और इन सब में सबसे ऊपर नाम आता है उनकी बेटी सारा तेंदुलकर का, जो कि इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की सक्रियता देखते ही बनती है। इन दिनों भी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। स्टार किड्स की सूची में वे इंटरनेट पर नई सेंसेशन बनकर उभरी हैं। उनकी तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के कई फैन्स क्लब देखे जा सकते हैं। इनमें हजारों फॉलोअर्स हैं। कई प्रोफाइल्स के जरिए सारा तेंदुलकर की खूबसूरती की झलक उन फैन्स को मिलती रहती है, जो सारा तेंदुलकर को चाहते हैं।

बॉलीवुड में जाने की चर्चा

ऐसी भी चर्चा होती रही है कि बॉलीवुड में भी सारा की एंट्री बहुत जल्द हो सकती है। वैसे, सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर ने कभी भी इन खबरों को सही नहीं बताया है। जब भी ऐसी बातें सामने आई हैं, उन्होंने इन खबरों को अफवाह करार दे दिया है। सारा तेंदुलकर का जन्म मुंबई में 1997 में 12 अक्टूबर को हुआ था। पढ़ाई उनकी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। यह वही स्कूल है, जहां से श्लोका मेहता और ईशा अंबानी की भी पढ़ाई हुई है। साथ ही बॉलीवुड के बहुत से सेलिब्रिटीज के यहां पढ़ने की वजह से यह स्कूल बड़ा चर्चित रहता है। अधिकतर सेलिब्रिटीज के बच्चों को इसी स्कूल में पढ़ाई करते हुए देखा जा सकता है।

सादगी वाली खूबसूरती

सादगी और खूबसूरती के मामले में देखा जाए तो सारा तेंदुलकर बिल्कुल अपनी मां अंजली तेंदुलकर पर गई हैं, यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया पर अलग-अलग तस्वीरों में सारा तेंदुलकर को स्टाइलिश ड्रेस पहने हुए और स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है। किसी तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है तो किसी में ब्लैक कलर की। उनकी अधिकतर तस्वीरें इन्हीं दोनों कलर्स के कपड़ों में देखने को मिलती हैं। हालांकि, इन सभी तस्वीरों में एक कॉमन चीज जो देखने को मिलती है, वह है उनकी सादगी। यह सादगी ही उन्हें उनके फैंस के बीच लोकप्रिय बना रही है।

इन चीजों का है शौक

सारा तेंदुलकर के शौक की बात करें तो उन्हें फिल्में देखना और संगीत सुनना बहुत पसंद है। साथ ही उन्हें यात्रा करने में भी बहुत मजा आता है और वे देश-दुनिया की सैर लगातार करती रहती हैं। सारा तेंदुलकर आगे क्या करने वाली हैं, इसे लेकर अब तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है। फिर भी यह बात तो लगभग तय ही हो चुकी है कि बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर सारा तेंदुलकर की इसमें किसी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं है। सारा तेंदुलकर के मां-बाप सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर भी ऐसा ही कहते आए हैं। वैसे, सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया की स्टार तो बन ही चुकी हैं।


पढ़ें इस गलती की वजह से ख़त्म हुआ था गोविंदा का बॉलीवुड करियर, एक जमाने में सलमान-शाहरुख़ से भी आगे थे

Back to top button