बॉलीवुड

दूसरी शादी टूटने पर एक बार फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- मैं बहादुर नहीं हूं, मैं बहुत..

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भले ही अच्छी नहीं रही हो लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने बहुत नाम कमाया है. श्वेता को आज घर-घर में लोग पहचानते हैं. हाल ही में श्वेता ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया था. पति अभिनव कोहली से अनबन की खबरें आने के बाद फिलहाल श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रह रही हैं. भले ही श्वेता ऊपर से खुद को स्ट्रांग दिखाती हों लेकिन एक महिला के लिए उसका घर टूटना क्या होता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता और वह भी एक नहीं दो-दो बार.

जब दूसरी बार कोई महिला शादी करती है तो वह चाहती है कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले. उसे वह सब नहीं झेलना पड़े जो उसने अपनी पहली शादी में झेला था. लेकिन दूसरी शादी में भी उसे सच्चा प्यार मिले ये जरूरी नहीं और इसका जीता जागता उदाहरण हैं श्वेता तिवारी. जरा सोचिये सेलिब्रिटीज के साथ ऐसा होता है तो फिर आम महिलाओं के साथ क्या-क्या होता होगा.

बुरी तरह टूट गयी थीं श्वेता

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि अभिनव से अलग होने के बाद एक दौर ऐसा भी आया था जब वह बुरी तरह टूट गयी थीं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. श्वेता ने कहा कि ये वो लोग थे जिनके पास करने के लिए कोई काम नहीं था और जिनके पास वाकई में काम था उनके पास ट्रोलिंग का टाइम नहीं था. श्वेता ने कहा कि समाज में ऐसी कई महिलायें हैं जिन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

कहा- मैं नहीं हूं बहादुर

श्वेता ने अपनी जिंदगी के दुख भरे लम्हों को याद करते हुए कहा, “मैं बहादुर नहीं हूं. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं. मैं रोती हूं, बिलखती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि ये स्वाभाविक है”. बता दें, इन दिनों श्वेता सोनी चैनल के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. सीरियल में उनके अपोजिट वरुण वडोला दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा श्वेता अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में श्वेता पहली बार इंटिमेट सीन देती हुई नजर आएंगी.

दूसरे पति पर भी लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

बता दें, श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. श्वेता स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई थीं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी. राजा से तलाक के वक्त उन्होंने आरोप लगाया था कि राजा उनसे मारपीट किया करते थे और आये दिन हंगामा खड़ा करते थे. हालांकि, बीते दिनों उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और बात थाणे तक पहुंच गयी.

बता दें, श्वेता की पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. श्वेता और राजा की एक बेटी भी हैं जिनका नाम पलक तिवारी है. श्वेता ने बताया कि जब वह दूसरी शादी के टूटने के गम से गुजर रही थीं तब उनकी बेटी पलक ने उनका बहुत ध्यान रखा था जबकि उनके खानदान ने 5 सालों में केवल एक बार ही उनका हाल जाना.

पढ़ें- आसान नहीं रहा गायिका पलक मुच्छल का सफर, इस तरह बचाई थी 900 जिंदगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button