दिलचस्प

शादी के बाद बदल गया श्लोका मेहता का लुक, पार्टी में दिखीं पहले से ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत

हाल ही में श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी हुई है. दोनों की शादी बीते 9 मार्च को हुई थी. दोनों की ये ग्रैंड वेडिंग बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. हाल ही में ईशा अंबानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ एक कॉकटेल पार्टी होस्ट करती हुई दिखाई दीं. इस पार्टी में हर क्षेत्र के दिग्गज मौजूद थे. बॉलीवुड, फैशन से लेकर स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों ने इसमें शिरकत की. ऐसे में अब इस पार्टी की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें श्लोका का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है.

पार्टी में वैसे तो एक से बढ़कर एक हसीनाएं मौजूद थीं लेकिन सबकी निगाहें श्लोका पर जाकर रुक गयीं. पार्टी में श्लोका पति आकाश के साथ नजर आयीं. दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर पार्टी में पहुंचे. कपल ने मुस्कुराते हुए मीडिया को कई सारे पोज भी दिए. अब यही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोग श्लोका के लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें, शादी के बाद श्लोका अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में नजर आती हैं. शादी के बाद श्लोका के लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला है.

बेहद गॉर्जियस दिखीं श्लोका

बात करें लुक की तो इस दौरान श्लोका ने एक बेहद ही गॉर्जियस ब्लैक कलर का लॉन्ग नेट गाउन पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस ड्रेस में वह बेहद स्टाइलिश दिखीं. साथ ही मिनिमल मेकअप, पोनीटेल और कानों में इअरिंग के साथ वह बेहद ग्लैमरस नजर आयीं. श्वेता के इस लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया. वहीं आकाश ब्लैक फॉर्मल सूट में नजर आये. आकाश भी अपने ऑउटफिट में बेहद हैंडसम दिख रहे थे.

कारोबारी रसेल मेहता की हैं बेटी

बात करें श्लोका की तो वह कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका ने अपनी पढ़ाई धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है. स्कूल ख़त्म होने के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए वह प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गयीं. यहां से उन्होंने एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली. डिग्री लेने के बाद श्लोका ने साल 2014 में अपने पिता की कंपनी रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. वह कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद करने का काम करती है.

देखें खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें- नीता अंबानी ने बहु श्लोका को मुंह दिखाई में दिया इतना कीमती तोहफा, कीमत सुनकर हवाइयां उड़ जाएंगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button