बॉलीवुड

अंकिता-सुशांत का 6 साल का रिश्ता इस वजह से हुआ था खत्म, लिव-इन में रह चुका है ये जोड़ा

बॉलीवुड का ये किस्सा काफी पुराना है जिसमें एक समय पर लोग अपने पार्टनर को बेपनाह प्यार करते नजर आते हैं लेकिन इनका रिश्ता इतनी आसानी से टूट जाता है जैसे इनके बीच कभी कुछ था ही नहीं। इन्हीं में एक रिलेशनशिप था अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का जिनका 6 साल का रिश्ता ऐसे टूट गया मानो कभी इनके बीच कुछ था ही नहीं। अंकिता-सुशांत का 6 साल का रिश्ता इस वजह से हुआ था खत्म, पर ऐसा हुआ क्या था इसके बारे में अगर आप इनके फैन हैं तो आपको जानना चाहिए।

अंकिता-सुशांत का 6 साल का रिश्ता इस वजह से हुआ था खत्म

एक जमाने में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की सबसे मजबूत जो़ड़ी हुआ करते थे। ये कपल हर पार्टी और इवेंट की शान था लेकिन इनके बीच ऐसी तकरार हुई जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को पलटकर नहीं देषा। इनके करियर और प्यार की अच्छी शुरुआत के बीच ऐसा ग्रहण लग गया कि इनका पवित्र रिश्ता टूट गया। असल में अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात जी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और इनका प्यार गहरा होता चला गया।

अंकिता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती थी। टीवी शो खत्म हुआ और इससे दोनों को घर-घर में मानव-अर्चना के नाम से लोकप्रियता मिली, उसी बीच दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे। एक समय ऐसा था जब दोनों का प्यार परवान चढ़कर बोलने लगा था और एक समय के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए इसके बारे में इन्होंने मीडिया को बताया और ये भी कहा कि सही समय आने पर ये शादी कर लेंगे।

अंकिता और सुशातं डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा ले चुके है और इस शो पर ही सुशांत ने अंकिता को प्रपोज कर दिया था। ऐसा कहा जाता है कि दो प्यार करने वाले अगर दुनिया के सामने खुलने लगते हैं तो इन्हें दुनिया की नजर लग जाती है और ऐसा ही इनके साथ भी हुआ। सुशांत को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और वो अपनी दुनिया में व्यस्त होने लगा जबकि अंकिता के पास उस समय कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था। सुशांत फिल्मों और अपनी फीमेल को-स्टार्स के साथ बिजी होने लगे और अंकिता अकेले रहने लगी। ऐसा माना जाता है कि अंकिता सुशांत को लेकर काफी पजेसिव थी और इसकी वजह से दोनों में झगड़े होने लगे और काफी गहरी दरार आ गई। साल 2011 में दोनों लिव इन में रहते थे और साल 2016 तक इन्होंने शादी करने की बात भी की थी लेकिन साल 2017 आते-आते दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

Back to top button