राशिफल

जानिये कैसा होगा ‘S’ नाम वालों का आने वाला साल, इन बातों का रखें ख्याल तो खुलेंगे किस्मत के ताले

अपने आने वाले भविष्य के बारे में हर कोई जानना चाहता है. वह जानना चाहता है कि उसका आने वाला समय कैसा होगा. आज हम उन लोगों के बार में बात करेंगे जिनका नाम अंग्रेजी के 19वें लेटर ‘S’ से शुरू होता है. हम बताएंगे कि उनका आने वाला साल यानि 2020  कैसा बीतने वाला है.

राशि किसी भी व्यक्ति के जीवन को बहुत प्रभावित करती है. आपके ग्रह ही बताते हैं कि आपका आने वाला टाइम कैसा बीतने वाला है. इसके अलावा ज्योतिष शास्त्र से भी व्यक्ति अपने पहले नाम के अक्षर से बहुत कुछ जान सकता है. यदि आपका भी नाम S से शुरू होता है तो ये आर्टिकल आपके लिए है. हम आपको बताएंगे कि यह साल S नाम वाले लोगों के लिए कैसा रहने वाला है.

धन संबंधित कार्य होंगे पूरे

S नाम वाले लोगों के लिए यह साल धन-संबंधी मामलों के लिए बेहद ही फायदेमंद रहने वाला है. इस साल आपके अटके हुए धन संबंधित कार्य पूरे हो जाएंगे. मार्च से जुलाई तक आपको भारी धन लाभ पहुंचने की संभावना है.

मिलेगा मेहनत का फल

जो लोग बहुत टाइम से मेहनत कर रहे हैं लेकिन उचित फल प्राप्त नहीं हो रहा उन लोगों के लिए भी यह साल बहुत खुशियां लेकर आएगा. इस साल उन्हें उनकी कड़ी मेहनत का फल प्राप्त हो जाएगा. करियर में आपके लिए नए ऑप्शंस खुलेंगे. बेहतर ऑप्शन को चुनकर आप आगे बढ़ेंगे.

बिजनेस में सफलता

2020 आप के लिए अब तक का सबसे अच्छा साल साबित होगा. बिज़नेस कर रहे लोगों के लिए भी यह साल खुशियों भरा है. बिज़नेस में अपार सफलता मिलेगी. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.

तनाव होगा कम

यदि आपके परिवार में काफी समय से टेंशन भरा माहौल चल रहा है तो अब उसका अंत होने वाला है. यह साल शांति से बीतने वाला है. छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना सीखें जो बड़ी लड़ाई का रूप ले सकती है.

खुद के घर में प्रवेश

2020 के बीच तक आप अपने खुद के घर में प्रवेश कर सकते हैं. आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं. लेकिन ज्यादा टेंशन लेने की ज़रुरत नहीं है. आपको कोई बहुत बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है.

दूर होगी आर्थिक तंगी

आर्थिक तंगी से गुज़र रहे लोगों की हालत स्थिर हो जायेगी. आपके बॉस आपके काम से इम्प्रेस होंगे. अपने गुस्से पर थोड़ा काबू रखें. खुशियां आपके जीवन में जल्द दस्तक देने वाली हैं. अच्छे समय के लिए तैयार रहें.

मजबूत होंगे रिश्ते

आपकी पर्सनल लाइफ भी अच्छी चलेगी और रिश्ते पहले से ज्यादा मजबूत होंगे. आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा.

माता-पिता का रखें ख्याल

अपने पिता की सेहत पर थोड़ा ध्यान दें. पिता की तबियत खराब हो सकती हैं. वहीं, माता का स्वास्थ्य ठीक रहेगा. इस साल आप जो भी निर्णय लेंगे वह ज़्यादातर सफल होंगे. आस-पास के लोग भी आपके द्वारा लिए गए फैसलों की प्रशंसा करेंगे.

सोच समझकर खर्च करें पैसे

इस साल पैसा थोड़ा सोच समझ कर खर्च करें. लेकिन कुछ खास मौकों को आप पूरी तरह एन्जॉय करेंगे. अक्टूबर से जनवरी तक धन हानि की संभावना है इसलिए थोड़ा सतर्क रहें. सब मिलाकर यह साल आपके लिए अच्छा जाने वाला है.

पढ़ें- जल्द ही बंद होने वाला है ये बैंक, आपका इस बैंक में पैसा है, तो उसका इंतजाम जल्दी ही कर लीजिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button