बॉलीवुड

ईशा गुप्ता की तरह एक हिट फिल्म देकर गुमनाम हो गई ये अभिनेत्रियां, एक को तो देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे

ईशा गुप्ता बहुत खूबसूरत अभिनेत्री है. इनकी खूबसूरती को देखर लोगों को यही लगता था की ये बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाएंगी. इन्होने अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. ईशा गुप्ता महेश भट्ट की फिल्म “जन्नत 2” से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ईशा गुप्ता मॉडलिंग करती थी. इन्होंने फैमिना मिस इंडिया 2007 में हिस्सा लिया था. जिसमे उन्हें मिस फोटोजेनिक का अवार्ड मिला था. ईशा गुप्ता ने “जन्नत 2” के बाद कई फिल्मों में काम किया पर यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. अब ईशा गुप्ता फिल्मों में दिखाई नहीं देती हैं. ईशा गुप्ता की तरह ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जो बॉलीवुड में एक हिट फिल्म देने के बाद गायब हो गयी. जानते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो एक हिट फिल्म देने के बाद बॉलीवुड से गायब हो गयी…..

किम शर्मा बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं. इन्होने यशराज की फिल्म “मोहब्बतें” से अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में किम शर्मा के साथ बॉलीवुड के और भी कई बड़े स्टार्स थे. “मोहब्बतें” जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद किम शर्मा को कई फिल्मों के ऑफर मिले, पर उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो गई. अब किम शर्मा ने फिल्मों से दूरी बना ली है.

मशहूर और खूबसूरत फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का भी यही हाल हुआ. वैसे शमिता शेट्टी ने दो तीन फिल्मों में बहुत अच्छे आइटम नंबर किए हैं. शमिता शेट्टी ने भी “मोहब्बतें” फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया पर उनकी कोई भी फिल्म कामयाब नहीं हो पाई. अब शमिता शेट्टी किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आती. कुछ दिनों पहले शमिता कलर टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियैलिटी शो “खतरों के खिलाडी” में नज़र आयी थी.

इमरान हाशमी की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दूसरी हीरोइन का नाम है सोनल चौहान… सोनल चौहान की पहली फिल्म “जन्नत” सुपर हिट थी. जन्नत फिल्म को देखकर लोगों को ऐसा लगा था कि सोनल बी टाउन में अपनी एक खास जगह बना पाएगी. सोनल ने अपनी दूसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था पर फिर भी वह फिल्म कामयाब नहीं हो पाई. अब सोनल ने फिल्मो में काम करना बंद कर दिया है.

आयशा टाकिया ने पहली बार “टार्जन द वंडर कार” में काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी वंडर नहीं कर पाई थी. आयशा की दूसरी फिल्म “वांटेड” बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में आयेशा के साथ सलमान खान थे. इस फिल्म के बाद आयशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. पर इस फिल्म के बाद आयशा टाकिया की कोई भी फिल्म कामयाब नहीं हुई. अब आयशा ने फिल्मो से दूरी बना ली है और अपने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत कर रही हैं.

Back to top button