बॉलीवुड

Bigg Boss 13: क्या नकली था सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा? सामने आई सच्चाई

बिग बॉस 13 आए दिन किसी ना किसी कारण चर्चा का विषय बना ही रहता हैं. वे इस सीजन में जितने भी कंटेस्टेंट हैं उन सभी में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा हाईलाईट हो रहे हैं. घर में अभी तक तो टीम बनी हुई थी जिसमे पहली परास छाबड़ा की टीम थी तो दूसरी सिद्धार्थ शुक्ल की टीम. शुक्ला की टीम को दर्शक बहुत पसंद कर रहे थे. खासतौर पर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती लोगो का दिल जित रही थी. हालाँकि पिछले कुछ एपिसोड्स से इस दोस्ती को किसी कि नज़र लग गई. अब घर में सिद्धार्थ और असीम की भी बहुत लड़ाइयां होती हैं. जब पहली बार आसिम और सिद्धार्थ का आपस में झगड़ा हुआ था तो सभी हैरान रह गए थे. अब हाल ही के एक एपिसोड में तो दोनों की लड़ाई धक्का मुक्की और गाली गलोच तक जा पहुंची.

इसी बीच इंटरनेट पर एक विडियो भी बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को देख ऐसा लगता हैं कि शायद आसिम और सिद्धार्थ अपनी नकली लड़ाई से दर्शकों की आँखों में ढोल झोकने की कोशिश कर रहे हैं. बात ये हैं कि 20 नवंबर वाले एपिसोड में सिद्धार्थ और आसिम एक बहुत ही छोटी सी बात को लेकर खूब लड़ाई झगड़ा करते हुए नज़र आए थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक नया विडियो लीक होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद सिद्धार्थ और आसिम ने ये लड़ाई जानबुझ कर की थी. इस वायरल विडियो में सिद्धार्थ खुद आसिम को जानबुझकर लड़ाई करने की बात कहते हुए नज़र आते हैं.

जहाँ एक तरफ सिद्धार्थ आसिम पर झगड़ा करने का दबाव बनाते नज़र आते हैं तो वहीं दूसरी ओर आसिम इस बात से इंकार करते हैं. बस यही वजह हैं कि दर्शकों को अब शक हो रहा हैं कि बिग बॉस में होने वाली लड़ाइयां कहीं फेक तो नहीं हैं? खासकर कि आसिम और सिद्धार्थ के बीच मंगलवार के एपिसोड में जो कुछ भी हुआ कहीं वो सब जानबुझ कर तो नहीं किया गया था.

हालाँकि अभी इस पुरे मसले पर कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं. सिद्धार्थ और आसिम के बीच की लड़ाई असली थी या नकली इसका पता शायद बाद में ही चल जाए. वैसे शो में दोनों के व्यवहार में अभी काफी अंतर देखने को मिला हैं. वहीं शेफाली और हिमांशी भी शुक्ला का ग्रौप छोड़ आसिम की तरफ आ गई हैं. वहीं शहनाज़ आ भी कुछ पक्का नहीं हैं. कभी वो सिद्धार्थ के साथ रहती हैं तो कभी पारस को पसंद करने लगती हैं. बरहाल आप बताए कि आपको क्या लगता हैं सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई असली थी या नकली? क्या ऐसा हो सकता हैं कि शो में ज्यादा पॉपुलर होने के लिए ही दोनों नकली झगड़ा कर रहे हैं?

वैसे बता दे कि सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती बड़ी पसंद कर रहे थे. जब इनका झगड़ा हुआ तो सभी फैंस दुखी हो गए थे और चाहते थे कि दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो जाए. इस बार का बिग बॉस का सीजन बहुत पॉपुलर हो रहा हैं. वैसे आपका इस पुरे मामले पर क्या कहना हैं?

Back to top button