विशेष

39 साल की हुईं मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, देखें टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का आलिशान घर

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. श्वेता तिवारी स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई थी. आज वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी.

राजा से तलाक के वक्त उन्होंने आरोप लगाया था कि राजा उनसे मारपीट किया करते थे और आये दिन हंगामा खड़ा करते थे. हालांकि, बीते दिनों अब उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

बता दें, उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. श्वेता और रजा की एक बेटी भी हैं जिनका नाम पलक तिवारी है. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने पति अभिनव कोहली पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और बात थाणे तक पहुंच गयी थी. इस घटना ने श्वेता को एक बार फिर सुर्ख़ियों में ला दिया था.

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भले ही अच्छी नहीं रही हो लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने बहुत नाम कमाया है. श्वेता को आज घर-घर में लोग पहचानते हैं. 4 अक्टूबर को श्वेता ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया.

 

View this post on Instagram

 

Morning sunshine ☀️#nanhayatri #surat

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


पति से अनबन की खबरें आने के बाद फिलहाल श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रह रही हैं. श्वेता को घर सजाने का बहुत शौक है. अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए श्वेता के घर की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं.

बता दें, श्वेता का लिविंग रूम काफी बड़ा है और उन्होंने अपने लिविंग रूम को काफी कलरफुल रखा है. उन्होंने अपने सोफे पर कलरफुल कुशंस रखे हैं जो उनके ड्राइंग एरिया को और खूबसूरत बनाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Feeling traditional in this beautiful Outfit by @ambraee_ , Style by @ruchika_jalan Jutti by @labellefilleofficial

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने घर की दीवारों और पर्दों का रंग लाइट रखा है. लाइट कलर हमेशा फैशन में रहते हैं और यह आपके घरों को बड़ा दिखाने में मदद करते हैं.

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं श्वेता के घर में पेट्स भी हैं जिनसे वह बेहद प्यार करती हैं. श्वेता ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पेट लवर हैं.

श्वेता ने अपने घर की बालकनी की साज-सजावट पर भी ख़ासा ध्यान दिया है. उन्होंने घर की बालकनी में पौधे लगाये हैं जो घर की खूबसूरती को और बढ़ा देते हैं. साथ ही उन्होंने बैठने के लिए बालकनी में चेयर भी रखा है.

पढ़ें- 60 साल की उम्र में कुछ ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट टीवी स्टार्स, सबसे सुंदर दिखेंगी जेनिफर विंगेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button