बॉलीवुड

इंटरनेट पर छाया रानू मंडल का नया वीडियो, फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के इस गाने को दी आवाज़

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। रानू मंडल को लेकर नई नई जानकारियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी रिलीज हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन इसी बीच एक नया वीडियो भी धमाल मचा रहा है। जी हां, रानू मंडल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें वे फिल्म राम तेरी गंगा मैली का गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं।

रातोंरात इंटरनेट पर छाने वालीं रानू मंडल अब किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी से कम नहीं रही, जिसकी वजह से वे लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई हैं। बता दें कि रानू मंडल को कामयाबी उनकी बेहतरीन आवाज़ की वजह से मिली, जिसका पूरा देश दीवाना हो चुका है। हर कोई रानू मंडल की आवाज़ में नए नए गानों को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, लेकिन फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुराना गाना गा रही हैं। इस वीडियो को भी उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

‘एक राधा और एक मीरा’ गाना गाती रानू मंडल


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में रानू मंडल साल 1985 में आई ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म का ‘एक राधा और एक मीरा’ गाना गाती नजर आ रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। खबरों की माने तो यह वीडियो बहुत पुराना है, जोकि उनके फेमस होने से पहले का है। याद दिला दें कि रानू मंडल ने अपने जीवन में बहुत ही कठिनाईयों का सामना किया है, जिसकी वजह से उन्हें अपना पेट पालने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाना पड़ता था, लेकिन अब वे लाखों करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं।

हिमेश रेशमिया संग रानू मंडल ने गाया गाना

 

हाल ही में रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी को रिलीज किया गया, जिसके लिए हिमेश रेशमिया ने बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया रानू मंडल के बारे में बात करते हुए रोने लगे थे और उन्होंने कहा था कि सारी मेहनत रानू मंडल की है और मैं तो बस एक ज़रिया हूं। ये सारी बातें सुनकर रानू मंडल भी भावुक हो गई थी और उन्होंने अपने फैंस और हिमेश रेशमिया का शुक्रिया अदा किया था।

एक वीडियो से बदल गई रानू मंडल की ज़िंदगी

 

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल को देखकर पहले कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि उनकी ज़िंदगी इस तरह से बदल जाएगी, लेकिन वो कहते हैं न कि वक्त के आगे किसी का जोर नहीं चलता। ऐसे में वक्त का चक्र ऐसा घूमा कि रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गई और आज हर कोई उनकी आवाज़ सुनने के लिए बेताब है, जिसकी वजह से लगातार उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Back to top button