बॉलीवुड

इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं टीवी की किन्नर बहू, तस्वीरों में दिखा मोस्ट ग्लैमरस अवतार

टीवी की ‘किन्नर बहू’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। जी हां, टीवी की किन्नर बहू रुबिना दिलाइक का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है। ग्लैमरस लुक में रुबिना दिलाइक अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं। इतना ही नहीं, जो लोग भी रुबिना दिलाइक की इन तस्वीरों को देख रहे हैं, वे सभी लोग उनकी खूबसूरती के मुरीद हो रहे हैं। रुबिना दिलाइक अक्सर इसी तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रुबिना दिलाइक ने ढेर सारे सीरियल में काम किया है, जिसकी वजह से वे आज टेलीविजन का जाना पहचाना चेहरा हैं। बता दें कि रुबिना दिलाइक ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है, लेकिन इन तस्वीरों से उन्होंने लोगों की धड़कनों का बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में रुबिना दिलाइक का ग्लैमरस लुक उनके फैंस पर कहर बरपा रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई अपना दिल थामे हुए है। बता दें कि रुबिना दिलाइक ने छोटी बहू का किरदार भी निभाया है, जिसमें उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

रुबिना दिलाइक ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में रुबिना दिलाइक का बिकनी अवतार दिख रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती की तो बात ही निराली है। बता दें कि इन तस्वीरों को खुद रुबिना दिलाइक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बिकनी अवतार में रुबिना दिलाइक ने शानदार पोज़ भी दिए हैं, जोकि तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर रुबिना दिलाइक का यह लुक तेज़ी से पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

पिछले साल अभिनव से की थी शादी

टीवी की संस्कारी बहुओं में से एक रुबिना दिलाइक ने पिछले साल ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी रचा ली, जिसके बाद अब वे अपनी निजी लाइफ में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। बता दें कि रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी में सिर्फ करीबी और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे, क्योंकि दोनों बहुत ही शांति से शादी की थी। अभिनव शुक्ला से पहले रुबिना दिलाइक का नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है।

टीवी की फेवरेट बहू हैं रुबिना दिलाइक

निजी लाइफ के अलावा रुबिना दिलाइक पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि रुबिना दिलाइक ने ढेर सारे सीरियल में काम किया है, जिसकी वजह से वे घर घर में किन्नर बहू या छोटी बहू के रुप में ही जानी जाती है। इतना ही नहीं, कई लोग रुबिना दिलाइक का असली नाम भी नहीं जानते हैं, लेकिन अपने ऑनस्क्रीन नाम से वे घर घर में मशहूर हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है।

Back to top button