बॉलीवुड

हाथ जोड़कर आमिर खान ने फैंस से मांगी माफी, लोगों ने कहा- ‘पहले वो पैसे वापस करो जो..’

साल 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई और इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता थी। फिल्म काफी महंगी बन गई थी और आमिर खान ने पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। लोगों को लगा बस ये फिल्म हजार करोड़ के पार कमाएगी मगर फिल्म ने ठीक से अपनी लागत भी नहीं निकाली। लोगों को ये फिल्म इतनी बेकार लगी कि इंटरवल तक भी नहीं रुके और फिल्म छोडकर वापस आने लगे। फिल्म रिलीज के कई सालों के बाद जब हाथ जोड़कर आमिर खान ने फैंस से मांगी माफी, तब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

हाथ जोड़कर आमिर खान ने फैंस से मांगी माफी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया था और उसके लिए वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जा रहे हैं। आमिर खान ने ट्वीट करके सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगी है। इस ट्वीट मे आमिर ने लिखा, ‘मिच्छामी दुक्कड़म, अगर जाने-अनजाने में मैंने आपका दिल दुखाया हो या आप सबको मेरी वजह से तकलीफ हुई हो तो मुझे माफ कर दीजिए। मैं आपसे हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर माफी मांगता हूं। प्लीज मुझे माफ कर दें, मेरी तरफ से प्यार।’

आमिर खान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। हद तो तब हुई जब किसी को ये समझ नहीं आया कि आमिर ने ये ट्वीट किया क्यों था। दरअसल जैन धर्म में ये एक तरह का त्यौहार होता है। पर्युषण पर्व या दसलक्षण पर्व के नाम से पहचाने जाने इस त्यौहार में कुछ दिनों का उपवास रखते हुए कड़ी तपस्या करनी होती है। इस त्योहार के आखिरी दिन क्षमापना दिवस मनाया जाता है और दिन लोग ‘मिच्छामी दुक्कड़म’ बोलकर अपनी गलतियों की क्षमा मांगते हैं। आमिर खान ने भी कुछ ऐसा ही किया लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

लोगों ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आमिर खान को फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने आमिर खान से कहा कि उनके टिकट के पैसे वापस करें। एक यूजर ने लिखा, ‘ठीक है हम आपको माफ तो कर देते हैं लेकिन प्लीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्में दोबारा नहीं बनाना।’ वहीं एक यूजर ने पूछ लिया कि मुझे समझ नहीं आया कृप्या समझाएं।अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर क्लासिकल कॉमेडी फिल्म फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशियल रीमेक होगी। इस फिल्म में आमिर खान अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं और खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म से आमिर की बेटी ईरा खान भी डेब्यु करने वाली हैं।

Back to top button