बॉलीवुड

मजाक से शुरु हुई थी कार्तिक-सारा की लव स्टोरी पहुंची मां तक, अमृता सिंह का आया ये रिएक्शन

दशकों से चला आ रहा है कि जब भी बॉलीवुड में दो फिल्मी सितारों की कैमिस्ट्री लोगों को पसंद आने लगी तो उनके अफेयर के किस्से भी इंडस्ट्री में फैल जाते हैं। फिर वो गुरुदत्त-वहीदा रहमान हों, राजेश खन्ना-मुमताज हों, अमिताभ-रेखा हों, अनिल कपूर-श्रीदेवी हों, गोविंदा-करिश्मा हों, शाहरुख-काजोल हों या फिर रणबीर-दीपिका हों। इनमें से कुछ का सीन शायद असली भी रहा है लेकिन ज्यादातर लोगों में सिर्फ अच्छी दोस्ती रही है मगर लोगों के लिए उनका वो रिश्ता हुआ करता था। अब ऐसा ही किस्सा फिर दोहराया जा रहा है और मजाक से शुरु हुई थी कार्तिक-सारा की लव स्टोरी पहुंची मां तक, चलिए बताते हैं पूरा किस्सा।

मजाक से शुरु हुई थी कार्तिक-सारा की लव स्टोरी पहुंची मां तक

एक मजाक से शुरु हुआ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का रिश्ता आज शायद सीरियस हो गया है। दोनों के बीच प्यार और भी गहरा हो गया है और अब इन दोनों की प्रेम कहानी परिवार वालों तक पहुंच गई है। हाल ही में सारा अली खान मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कार्तिक के पिता से मिलने पहुंची। जहां सारा को उनकी फैमिली से खुले दिल से वेलकम करते देखा गया और इसके साथ ही कार्तिक को भी सारा की फैमिली ने अपनाया है।

मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा-कार्तिक एक-दूसरे से शादी करने के लिए निश्चितरूप से सीरियस हैं। सारा की मां कार्तिक को पसंद करती हैं शायद कार्ति सारा के पहले ब्वॉयफ्रेंड हैं जिन्हें उनकी मां ने मंजूरी दी है। हालांकि कार्तिक की फैमिली छोटे शहर से रहने के कारण थोड़े रूढि़वाद हैं और सारा की फैमिली से बहुत अलग है क्योंकि सारा की शादी के लिए सिर्फ अमृता की नहीं उनके पिता सैफ की मंजूरी भी मायने रखती है। सैफ की फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग है जहां की संस्कृति और जीवनशैली अलग है।

इन सबके बाद भी सैफ काफी चिंता कर रहे हैं, उन्होंने अभी इस रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है। ऐसा पहली बार हुआ था जब सारा ने अपने पिता के सामने ही  कार्तिक का जिक्र किया था और उनके लिए अपने प्यार को बयां भी किया था। ये सब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हुआ था। आपको बता दें कि इस समय सारा और कार्तिक फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग कर रहे हैं जिसे एक बार फिर इम्तियाज अली बना चुके हैं। साल 2008 में आई लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में थे और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Back to top button