विशेष

अंबानी परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं राधिका मर्चेंट, फैमिली फंक्शन में दिखे ये संकेत

देश का सबसे अमीर परिवार अंबानी के बारे में तो हर कोई जानता हैं. इन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. मुकेश अंबानी की दौलत और शोहरत से सभी वाकिफ हैं. अंबानी के रहन सहन और ऐशो आराम के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं. दुनियां को अंबानी की दौलत की पहली झलक तब मिली जब उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल के साथ कराई. इस दौरान अंबानी ने जैसे पानी की तरह पैसा बहाया था वो देख पूरा विश्व हैरान था. इसके बाद उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी भी श्लोका मेहता से करवा दी. इस दौरान भी खूब खर्चा किया गया था. अंबानी के घर होने वाली शादी या कोई भी फंक्शन बड़ा शान बान वाला होता हैं.

गौरतलब हैं कि अंबानी के तीन बच्चे हैं जिनमे से ईशा और आकाश की शादी तो हो चुकी हैं. ऐसे में उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होना बाकी हैं. यदि आप लोगो ने अंबानी के सभी फैमिली फंक्शन को ध्यान से देखा हो तो आपको इस बात की जानकारी होगी कि राधिका मर्चेंट नाम ई लड़की अंबानी परिवार के काफी करीब हैं. सूत्रों की माने तो अनंत इन दिनों राधिका को ही डेट कर रहे हैं. अनंत और राधिका को एक दुसरे के साथ कई मौको पर देखा गया हैं.

सिर्फ अनंत ही नहीं बल्कि अंबानी परिवार में राधिका सभी के साथ काफी करीब हैं. अनंत की मम्मी नीता अंबानी भी राधिका को बहुत पसंद करती हैं. हाल ही में 12 अगस्त को रिलायंस इंडस्ट्री की एनुअल जनरल मीटिंग थी जिसमे अंबानी परिवार के सभी ख़ास लोग कोकिलाबेन अंबानी, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, शोल्का मेहता, ईशा अंबानी पिरामल और अनंत अंबानी मौजूद थे. दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान राधिका मर्चेंट भी आई हुई थी. राधिका अपनी फ्यूचर जेठानी श्लोका मेहता के पास बैठ गपसप करती नज़र आई थी.

 

View this post on Instagram

 

Always together, #ShlokaAmbani and #RadhikaMerchant at the #RILAGM held today. ? ? : Minhaz Uddin

A post shared by Radhika Merchant (@radhikamerchantambani) on

ऐसा नहीं हैं कि सिर्फ अंबानी परिवार ही राधिका को पसंद करता हैं. बल्कि मर्चेंट फैमिली भी अनंत को चाहती हैं. हाल ही में मर्चेंट परिवार में एक फैमिली फंक्शन था जिसमे अनंत अम्बानी ख़ासतौर पर इनवाईट थे. इस फंक्शन में राधिका ने नारंगी रंग का लहंगा पहन रखा था. इसमें वो लाजवाब लग रही थी. वहीं अनंत भी अपनी गर्लफ्रेंड को मैच करते हुए ट्रेडिशन अवतार में दिखाई दिए थे.

नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट के बीच भी आपस में काफी अच्छी बनती हैं. जब प्रियंका ने दिसंबर 2018 में उदयपुर में शादी रचाई थी तो अंबानी परिवार भी उसमे इनवाईट था. उस दौरान एयरपोर्ट पर नीता अंबानी अपने होने वाली बहू राधिका का हाथ पकड़े नज़र आई थी. तब नीता ने फोटो सेशन के दौरान खुद को पीछे कर राधिका को आगे कर दिया था. वहीं इशा और आकाश की शादी में भी राधिका को बड़ी अहमियत दी गई थी. ये सभी संकेत इसी और इशारा करते हैं कि राधिका जल्द ही अंबानी परिवार की बहू बन सकती हैं. हालाँकि इन दोनों की शादी कब और कहाँ होगी इस बात की कोई आधिकारी जानकारी या डेट फिलहाल नहीं हैं.

Back to top button