बॉलीवुड

शूटिंग छोड़कर स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट खिलाने लगीं श्रद्धा कपूर, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

यूं तो बॉलीवुड में कई कलाकारों को अपने पालतू जानवरों से काफी प्यार होता है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें स्ट्रीट जानवरों से भी काफी लगाव होता है। इस कड़ी में इन दिनों पहला नाम श्रद्धा कपूर का लिया जा रहा है। जी हां, श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्ट्रीट डॉग्स को बिस्कुट खिलाते हुए नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, स्ट्रीट डॉग्स को खिलाने के लिए उन्होंने अलग से समय नहीं निकाला, बल्कि अपनी शूटिंग तक छोड़ दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्ट्रीट डॉग्स को बिस्कुट खिलाती हुई नज़र आ रही हैं। यह वीडियो उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वे स्ट्रीट डॉग्स की वजह से चर्चा में हैं। इसके अलावा वे अपने नए प्रोजक्ट और शादी की वजह से भी खूब चर्चा बटोरती हैं।

ये हैं श्रद्धा कपूर के नन्हें दोस्त


श्रद्धा कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज शूटिंग के सेट पर कुछ नन्हें दोस्त आ गए, जिनसे मिलकर काफी खुशी हुई। ये नन्हें दोस्त कोई और नहीं, बल्कि स्ट्रीट डॉग्स है, जिनके साथ वे मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर को डॉग्स से बहुत प्यार है और उनके घर में भी डॉग्स हैं, जिसके साथ वे खूब मस्ती करती हैं। वीडियो में श्रद्धा कपूर खुद स्ट्रीट डॉग्स को बिस्कुट खिलाती हुई नजर आ रही हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर तारीफ भी हो रही है।

रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की लव लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसमें अब शादी का नया चैप्टर भी जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा कपूर बहुत जल्द अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं, लेकिन फिलहाल दोनों ने ही इस पूरे मामले में चुप्पी साधी हुई है। बीते दिनों श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर ने कहा कि अभी मेरी बेटी शादी नहीं कर रही है, जब होगी तब सबको बताकर ही होगी, फिलहाल वह अपने काम पर फोकस कर रही है।

फिल्म साहो में नज़र आएंगी श्रद्धा कपूर

फिल्म आशिकी-2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर ने पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है। इसी कड़ी में अब उनकी अगली फिल्म साहो है, जोकि 30 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास नज़र आएंगे, जिन्होंने बाहुबली में काम किया है। बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा क्राइम ब्रांच की ऑफिसर बनी हैं, जिसमें काफी एक्शन में नज़र आएंगी।

Back to top button