बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की लाइफ में हुई नए शख्स की एंट्री, इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को कर रही हैं डेट

आज के दौर में बॉलीवुड के पास अनेकों महान गायक हैं. सोनू निगम, उदित नारायण, अल्का याग्निक, कुमार सानू, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान कुछ ऐसे मशहूर सिंगर्स हैं जिनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे श्रेष्ठतम गायकों में होती है. इनसे भी थोड़ा आगे आयें तो आजकल के युवाओं में दो सिंगर्स के गाने सबसे ज्यादा छाये रहते हैं. पहले हैं अरिजीत सिंह और दूसरी हैं नेहा कक्कड़. नेहा कक्कड़ तो मानो हिट गाने की गारंटी हैं. नेहा ने जो गाना गा दिया वह सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. खबर है कि नेहा एक बार फिर अपने लव लाइफ में सेटल हो रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हो गयी है.


वायरल खबरों की मानें तो नेहा इंडियन आइडल के एक कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा इन दिनों इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट रह चुके विभोर पराशर को डेट कर रही हैं. बता दें, इंडियन आइडल 10 को नेहा कक्कड़ ने जज किया था और इसी सीजन में विभोर बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे.

ख़बरों की मानें तो नेहा विभोर के साथ अपनी लव लाइफ आगे बढ़ा रही हैं. हालांकि, जब विभोर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. विभोर के मुताबिक उनके और नेहा के बीच कुछ नहीं चल रहा है. नेहा केवल उनके करियर को स्थापित करने में उनकी मदद कर रही हैं और जिन लोगों की मानसिकता घटिया है वह बिना मतलब कुछ भी कयास लगाये जा रहे हैं.

विभोर ने कहा ऐसे लोग आपके अंदर के टैलेंट को नहीं देखते और यदि ऐसे में कोई आपकी मदद कर रहा है तो उसे गलत तरीके से लेने लगते हैं और उसके बारे में गलत-गलत अफवाहें फ़ैलाने लगते हैं. मैं इन्स्टाग्राम पर नेहा को ‘दीदी’ नहीं कहता इसका मतलब यह नहीं कि वह मेरी गर्लफ्रेंड हैं. विभोर ने कहा नेहा उनकी प्रेरणा हैं और करियर में आगे बढ़ने के लिए नेहा केवल उनकी मदद कर रही हैं. इसलिए वह नेहा की काफी इज्जत करते हैं और आज उनकी वजह से ही लोग उन्हें पहचानते हैं.

बता दें, इस बारे में फ़िलहाल नेहा कक्कड़ ने भी कुछ नहीं कहा है. लेकिन कुछ दिनों पहले विभोर पराशर और कुणाल पंडित के साथ नेहा काफी बार आउटिंग करते हुए देखी गयी थीं. विभोर पराशर ने यह भी कहा कि उन्हें इन सब झूठी अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता. इस तरह की अफवाहें उनका दिमाग ख़राब कर देती हैं और वह इन अफवाहों की वजह से अपना करियर ख़राब नहीं करना चाहते.

पढ़ें अफेयर की खबरों पर भड़कीं नेहा कक्कड़, कहा- ‘इतना बुरा मत महसूस करवाओ कि…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button