बॉलीवुड

गुस्से में कृति सेनन की मां ने उनसे कहा- ‘हमारी नज़र से दूर हो जाओ तुम, ताकि हम…’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म अर्जुन पाटियाल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में कृति सेनन के काम की प्रशंसा चारो तरफ हो रही है, जिसकी वजह से वे सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं। इतना ही नहीं, कृति सेनन की हाल ही में फिल्म लुका छिपी भी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ जमकर धमाल मचाया था। इन तमाम फिल्मों के साथ ही कृति सेनन का बॉलीवुड में कद बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन हाल ही में उनको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

View this post on Instagram

 

Yesterday in Delhi for #ArjunPatiala ? Outfit @sukritiandaakritiofficial Jewellery @azotiique Styled by @sukritigrover Hair & Make Up @danielcbauer ? @gautamkhullarphotography

A post shared by Kriti (@kritisanon) on


इलेक्ट्रोनिक्स की पढ़ाई करने वाली कृति सेनन की फैमिली काफी ज्यादा आम है, जोकि सामान्य ज़िंदगी ही जीना चाहते हैं, लेकिन जब से उनकी बिटिया स्टार बनी है, तब से उनकी लाइफ में भूचाल आ गया है। इतना ही नहीं, कृति सेनन के स्टार बनने के बाद उनके माता पिता की ज़िंदगी में काफी भूचाल आया, क्योंकि उन्हें भीड़ भाड़ और लाइमलाइट की दुनिया पसंद नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी लाडली से चौंका देने वाली बात कह दी थी। जी हां, कृति सेनन की मां ने उनसे एक ऐसी बात कह दी थी, जो शायद कोई भी मां अपनी बेटी से नहीं कहती।

मां ने मुझे दूर होने के लिए कहा- कृति सेनन

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंची कृति सेनन ने अपनी फैमिली को याद करते हुए कहा कि एक बार मेरी मां मार्केट से शॉपिंग करके आई, जिसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि तुम यहां से दूर चली जाओ, ताकि हम लोग अपनी ज़िंदगी सुकून से गुज़ार सके। इतना सुनते ही मैं शॉक्ड हो गई थी, लेकिन फिर जब उन्होंने अपनी समस्या बताई तो मैं समझ गई। कृति सेनन ने आगे कहा कि मेरे मम्मी पापा को लाइमलाइट वाली ज़िंदगी पसंद नहीं है, लेकिन अब उनके साथ ऐसा ही व्यवहार होता है।

शॉपिंग में झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

कृति सेनन ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि पास के मॉल में सेल की खबर सुनते ही मेरे माता-पिता शॉपिंग के लिए चले गए थे, जहां उन्हें देख लोगों ने कानाफूसी करना शुरु कर दिया। लोगों ने उनसे कहा कि एक स्टार होकर सेल में से कपड़े खरीदते हैं, जोकि उन्हें बहुत बुरा लगा और उन्होंने गुस्से में आकर मुझे घर से बाहर जाने के लिए कह दिया। कृति सेनन ने कहा कि शुरु शुरु में माता-पिता को काफी दिक्कत हुई थी, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया।

मैं किसी को डेट नहीं कर सकती- कृति सेनन

कृति सेनन ने कपिल शर्मा के शो में खुलासा करते हुए कहा कि वे चाहकर भी किसी एक्टर को डेट नहीं कर सकती हैं, क्योंकि वरुण धवन उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे, जिसके बाद से ही उनका यह बयान तेज़ी से वायरल हो गया। बता दें कि कृति सेनन ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाया है, जिसकी वजह से उनकी तारीफ हर कोई करता है।

Back to top button