दिलचस्प

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रज्जाक ने किया बड़ा खुलासा, शादी के बाद 6 महिलाओँ से था संबंध

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी खेल को लेकर तो कभी तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर उनके चर्चे टीम में शुरु से रहे हैं। साल 2019 में रज्जाक ने कहा था कि वह भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या को कोचिंग देना चाहते हैं और वह उसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में सकते थे और अब अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रज्जाक ने किया बड़ा खुलासा, चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रज्जाक ने किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर रज्जाक का एक वीडियो वायरल जिसमें 39 साल की उम्र वाले रज्जाक ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने शादी के बाद कई महिलाओं के साथ संबंध रखे हैं। रज्जाक ने एक टेलिविजन कार्यक्रम में बेहद चौंकाने वाली बात रही है। इन्होंने बताया कि उनके कम से कम 5-6 एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर रहे हैं। रज्जाक ने यह भी दावा किया कि उनका एक अफेयर तो करीब डेढ़ साल तक चला था. जब ऐंकर ने पूछा कि क्या उनके ये अफेयर शादी के पहले थे, तो इस सवाल के जवाब में रज्जाक कहा कि ये सारे अफेयर जब शुरू हुए थे, तो मेरी शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी थी. ऑलराउंडर ने जब ऐसा खुलासा किया तो सबके चेहरे देखते बन रहे थे। ऑडियन्स में भी खूब तालियां बजीं और क्रिकेटर ने अपने इस बयान पर कोई हैरानी नहीं जताई।

सोशल मीडिया पर यूजर्स रज्जाक और हार्दिक पंड्या के बीच एक मजाकिया तुलना भी करने लगे। पंड्या ने भी एक टीवी शो के दौरान इसी तरह का बयान दिया था और उसके बाद उनके ऊपर बीसीसीआई ने बैन लगा दिया था।

रज्जाक का नाम बाहुबली ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ा है और उनकी एक तस्वीर भी खूब वायरलहुई थी। आपको बता दें कि रज्जाक की शादी आएशा क साथ हुई थी और उनसे उन्हें दो बच्चे भी हैं। एक्ट्रेस तमन्ना के साथ अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बोरी थीं और उस समय रज्जाक शादीशुदा थे। रज्जाक ने 46 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 265 एकदिवसीय मैच, 32 टी-20 मैच खेले हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन बनाए थे और 389 विकेट लिए थे। अब्दुल रज्जाक ने अपना आखिरी मैच साल 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट एसोसिएशन को अपने करियर का 18 साल योगदान के रूप में दिया है।

Back to top button