बॉलीवुड

बहुत ज्यादा ओवर एक्टिग करती हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, नंबर 5 पर है इस मशहूर एक्ट्रेस का नाम

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां काम करती हैं. इनकी खूबसूरती के साथ-साथ इनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी है. इनकी शानदार एक्टिंग की वजह से आज लोग इन्हें घर-घर पहचानते हैं. कुछ लोग तो इन अभिनेत्रियों की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्रियों से करते हैं और उनका मानना है कि मौका मिलने पर ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के पसीने छुड़ा सकती हैं. लेकिन ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए कम और अपनी ओवर एक्टिंग के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. जी हां, सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो हद से ज्यादा ओवर एक्टिंग करती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो ओवर एक्टिंग के लिए मशहूर हैं.

जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन का नाम टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल होता है. साथ ही इनका नाम उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो ओवर एक्टिंग करने के लिए जानी जाती हैं. जैस्मिन ने ‘टशन-ए-इश्क’ से टीवी पर डेब्यू किया था. इसके बाद वह स्टार प्लस के शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में नजर आयीं जिसमें उन्होंने हद से ज्यादा ओवर एक्टिंग की. अपने चुलबुले किरदार को इमोशनल बनाने के चक्कर में उन्होंने हद से ज्यादा ओवर एक्टिंग कर दी जिसका खामियाजा उम्हे दूसरी हीरोइन से रिप्लेस होकर भुगतना पड़ा.

कावेरी प्रियम

‘ये रिश्ते है प्यार के’ सीरियल बहुत कम समय में दर्शकों का फेवरेट सीरियल बना गया है. शो में शाहीर शेख और रिया शर्मा के अलावा अभिनेत्री कावेरी प्रियम भी हैं. एक तरफ जहां शाहीर और रिया अच्छा काम कर रहे हैं वहीं कावेरी बहुत ज्यादा ओवर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. अपने कैरेक्टर को चुलबुला बनाने के चक्कर में वह काफी ओवर एक्टिंग कर जाती हैं.

रूपल पटेल

अभिनेत्री रूपल पटेल स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ से फेमस हुई थीं. रूपल भी अपनी ओवर एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह ‘ये रिश्ते है प्यार के’ में नजर आ रही हैं. इस शो में भी उनका किरदार पुराने सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ जैसा ही है. लेकिन इस बार वह हिंदी और इंग्लिश बोलकर अपनी एक्टिंग को ओवर एक्टिंग में तब्दील कर दे रही हैं. अब दर्शकों को उनका हिंदी में डायलॉग बोलना काफी ओवर लगता है.

आकृति शर्मा

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में आकृति शर्मा नजर आ रही हैं. हालांकि अभी उम्र में आकृति बेहद छोटी हैं लेकिन इतनी छोटी सी उम्र में उनका सयानापन दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. कभी-कभी खुद को मैच्योर दिखाने के चक्कर में आकृति ओवर एक्टिंग कर देती हैं. सीरियल में हर बात पर आकृति का रोना और बड़े-बड़े डायलॉग बोलना उनकी ओवर एक्टिंग को साफ़ दर्शाता है.

हिना खान

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. अधिकतर लोगों का मानना है कि इस किरदार में उन्होंने काफी ज्यादा ओवर एक्टिंग की थी. कोमोलिका के रोल में वह दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आयीं. बता दें, अब हिना ने शो को अलविदा कह दिया है.

पढ़ें कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान की एग्जिट का बना प्लान, मौत के साथ खत्म होगा कोमोलिका का रोल- देखें

Back to top button