बॉलीवुड

शादी के 18 सालों में अक्षय कुमार नहीं कर पाए ट्विंकल खन्ना के लिए ये काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। बता दें कि अपने करियर के साथ अक्षय अपने परिवार को भी साथ लेकर चलते हैं। अक्षय को अक्सर ही अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजारते देखा जाता है। बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार लंदन में अपने परिवार के साथ वेकेशन मना रहे हैं। इस दौरान ही अक्षय कुमार लेखक जैफरी आर्चर से भी मिले। उस दौरान अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी उनके साथ ही थी।

 

अक्षय और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो आज तक एक साथ हैं, लेकिन अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के साथ एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें कि शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने इंडस्ट्री से अपना नाता खत्म कर लिया था, उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। जिसके बाद ट्विंकल ने लेखन में अपना करियर बनाया। हाल ही में अक्षय ने एक तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना की कोई भी किताब आज तक नहीं पढ़ी है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ‘बीती रात ट्विंकल खन्ना ने अपनी आखिरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की 1 लाख कॉपी बिकने का सेलिब्रेशन किया और मिस्टर जैफरी आर्चर ने अपनी किताब केन एंड एबेल (Kane and Abel) की 40वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। और मैं? मैं इधर से उधर घूम रहा था क्योंकि मैंने ट्विंकल की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।’

वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘अपने सभी पाठकों को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। जब मैं छोटी थी तब एक पाठक के तौर पर शब्दों में डूब जाया करती थी और अब चालीस की उम्र में मैं इसे वापस लौटाने का वक्त है।’ बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

बता दें कि हाल ही में अमेरिकन मैगजीन फोर्ब्स ने इस साल के टॉप 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में 33वें स्थान पर हैं। बता दें कि मैगजीन के अनुसार अक्षय कुमार की कुल कमाई करीब 422 करोड़ यानी 65 मिलियन डॉलर है। बता दें कि अक्षय कुमार से ठीक पहले एवेंजर्स सीरीज में आयरनमैन का किरदार निभाते रहे रॉबर्ट डाउनी जूनियर हैं, जिनकी कमाई 66 मिलियन डॉलर यानी करीब 430 करोड़ रुपये आंकी गई है।

वहीं बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म मंगल का टीजर रिलीज हुआ है, बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति कर रहे हैं और प्रोड्यूसर आर. बाल्की हैं।

Back to top button