राशिफल

इस राशि के लोगो का दिल टूटता हैं सबसे अधिक बार, बड़ी मुश्किल से मिलती हैं सच्ची मोहब्बत

दिल टूटने की आवाज सिर्फ उसी व्यक्ति को सुनाई देती हैं जिसका दिल टुटा हैं. बाकी लोगो को शायद इससे कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ता हैं लेकिन जिसका प्यार अधूरा रह जाता हैं उसका दिल अंदर से जल रहा होता हैं. अब एक ना एक बार तो हर किसी का दिल टूटता ही हैं. हालाँकि कुछ बदनसीब लोग ऐसे भी होते हैं जिनके कई बार दिल टूटे हैं. इन दुर्भाग्यशाली व्यक्तियों को सच्ची मोहब्बत इतनी आसानी से नहीं मिलती हैं. इसके लिए इन्हें लंबा इन्तजार करना पड़ता हैं. कुछ लोगो को तो काफी मेहनत भी करनी पड़ती हैं. दिक्कत ये होती हैं कि प्यार के मामले में इन लोगो की किस्मत बड़ी ही बेकार होती हैं. जब इन्हें लगता हैं कि इन्हें अपने सपनो का राजकुमार या राजकुमारी मिल गई हैं तो कुछ ऐसा हो जाता हैं कि इनका प्यार का जुदा होना तय रहता हैं.

सही मायने में ये किस्मत का खेल होता हैं जिसका संबंध आपकी राशि और आकाशगंगा में मौजूद ग्रहों की स्थिति भी होती हैं. ये सब मिलकर वो सही समय तय करते हैं जब आपको सच्चा प्यार मिलने की संभावना सबसे अधिक होती हैं. ऐसे में चलिए हम आपको उन राशियों से रूबरू करवा देते हैं जिनका दिल एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार टूटता हैं.

मेष राशि:

इस राशि के लोगो को सच्चे प्यार की तलाश में काफी भटकना पड़ता हैं. इनके हाथ में प्यार का लड्डू आ तो जाता हैं लेकिन ये इसे खा नहीं पाते हैं. इनका भाग्य कुछ ऐसा होता हैं कि ये लड्डू या तो नीचे गिर जाता हैं या कोई दूसरा पहले छीन के ले जाता हैं. कई बार दिल टूट जाने की वजह से इनका प्यार पर से भरोसा उठने लगता हैं. हालाँकि जैसा कहते हैं भगवान ने हर किसी के लिए कोई ना कोई बनाया होता हैं, तो इन्हें भी लंबे इंतजार के बार अपनी सच्ची मोहब्बत मिल जाती हैं.

कन्या राशि:

इनका पहला और दूसरा प्यार तो हमेशा ही अधूरा रह जाता हैं. कई बार इनसे भी अपने सच्चे पार्टनर को पहचानने में गलती हो जाती हैं. हालंकि देर से ही सही लेकिन भगवान इन्हें सच्चा प्यार दिलवा ही देता हैं. हालाँकि इस प्यार को पाने के पहले इन्हें काफी दुःख और दर्द का सामना करना पड़ता हैं.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के लोगो को जीवन में कई बार मोहब्बत करने का अवसर मिलता हैं. लेकिन इनकी हर मोहब्बत अधूरी ही रह जाती हैं. कभी ये गलत इंसान चूज कर लेते हैं तो कभी हालात इनके पक्ष में नहीं होते हैं. इसे में इन्हें हाथ पर हाथ धरे बैठे रहना होता हैं. फिर कई समय बाद इनके हाथ सच्चा वाला प्रेम लगता हैं.

मीन राशि:

इन्हें तो लाइफ में प्यार पाने के लिए कई ठोकरे खानी पड़ती हैं. इनके प्यार को हमेशा ही किसी ना किसी की नज़र लग जाती हैं. इस स्थिति में ये लोग मायूस हो जाते हैं और कई बार तो डिप्रेशन में भी चले जाते हैं. फिर बड़ी मुश्किल से और हाथ पैर मार इन्हें कोई सच्चा प्रेमी या प्रेमिका मिलती हैं.

Back to top button