बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के तीन खानों की फिल्मों में काम करने से कर दिया था मना

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में आने वाली हर एक्ट्रेस का सपना होता है कि वो एक बार अपने करियर में बॉलीवुड की तीन सुपर खांस के साथ काम करें। आज बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू खान के साथ ही किया था। और उनके से कुछ तो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरूख खान और आमिर खान का सिक्का चलता है। ये तीनों ही स्टार्स बिग बजट फिल्मों में कां करते हैं और यही वजह होती है कि इनके साथ काम करने वाली हिरोइनों की किस्मत भी चमक जाती है। बता दें जहां दीपिका, कटरीना, ऐश्वर्या जैसी अभिनेत्रियों ने इन खान्स के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होनें तीनों खान के साथ काम करने को मना कर दिया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म राजा हिंदुस्तानी ऑफर की गई थी। लेकिन ऐशवर्या ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। फिल्म को मना करने के पीछे की वजह था ऐश्वर्या उस वक्त मिस वर्ल्ड कॉन्सेस्ट की तैयारी कर रही थीं। जिसके बाद इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करिश्मा कपूर को लिया गया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

करीना कपूर खान

बता दें कि करीना कपूर भी शाहरूख खान के साथ फिल्म में काम करने को लेकर इंकार कर चुकी हैं। खबरों की मानें तो करण जौहर ने शाहरूख खान के अपोजिट एक फिल्म के लिए करीना कपूर को ऑफर दिया था। लेकिन तब करीना ने करण से शाहरूख जितनी ही फीस मांगी थी, लेकिन तब करण ने उनको करीना जितनी फीस देने की बात से इंकार कर दिया था। इस वाक्ये के बाद खबर आई की करीना और करण ने तकरीबन 9 महीने तक बात नहीं की थी।

शिल्पा शेट्टी

बता दें कि शिल्पा शेट्टी को भी शाहरूख खान के साथ फिल्म बादशाह में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन शिल्पा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म को मना करके काफी बड़ी गलती कर ली। बता दें कि शिल्पा के मना करने के बाद इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना को कास्ट कर लिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में टि्वंकल खन्ना के काम को भी खूब सराहा गया था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने शाहरूख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी, और बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई थी। लेकिन बहुत ही कम लोग ये जानते होंगे की दीपिका को सलमान खान की फिल्म सुल्तान का ऑफर गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने मना कर दिया था। बता दें कि ये पहली फिल्म नहीं थी जिसमें सलमान खान के साथ काम करने को दीपिका ने मना किया है बल्कि दीपिका सलमान की कई फिल्मों को मना कर चुकी हैं। इस लिस्ट में ‘किक’, ‘जय हो’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

काजोल

बता दें कि काजोल को आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में काम करने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। बाद में इस फिल्म में करीना को जगह मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने भी आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी में काम करने के लिए मना कर दिया था।

अमृता राव

बता दें कि फिल्मों से गायब हो चुकी अमृता राव को सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायों में सलमान की बहन का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

टि्वंकल खन्ना

टि्वंकल खन्ना को करण जौहर की फिल्मृ ‘कुछ कुछ होता है’ में सेकंड लीड रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। इसके बाद करण ने उस रोल के लिए रानी मुखर्जी को कास्ट कर लिया था।

Back to top button