बॉलीवुड

अनुपम खेर ने उन स्टार्स पर साधा निशाना, जिनको भारत में लगता है ‘डर’

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर उन स्टार्स में से हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर सबसे सामने रखते हैं। बात चाहे समाज से जुड़े किसी मुद्दे की हो या फिर राजनीति और बॉलीवुड से हर किसी मुद्दे पर अनुपम खेर अपनी राय को सबसे सामने जरूर रखते हैं। बता दें कि अनुपम खेर कि पत्नी किरण खेर के चुनाव प्रचार में भी अनुपम खेर ने उनका पूरा साथ दिया। बता दें कि किरण खेर ने चुनाव में जीत हासिल की जिसके बाद अनुपम खेर कानपुर के पीएसआइटी में आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत लेने पहुंचे। उस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के उन स्टार्स पर निशाना साधा जो भारत में रहने पर डर का माहौल बनाते हैं।

अनुपम खेर ने बताया कि उनकी पत्नी दो बार से सांसद बन रही हैं। किरण खेर के साथ अनुपम खेर भी समाजसेवा में लगे हुए हैं, लेकिन फिलहाल उनका राजनीति में जुड़ने का कोई इरादा नहीं है। वहीं उन्होंने बताया की अगर वो कभी राजनीति में आने का सोचते हैं तो वो इसके बारे में अपने प्रशंसकों को ही सबसे पहले बताएंगे। उन्होंने बॉलीवुड के उन कलाकारों को आड़े हाथों लिया जो कहते हैं कि देश में डर का माहौल है। अनुपम ने कहा कि ऐसे लोग खुद अपने आप को झूठा साबित कर रहे हैं। डरने वाला व्यक्ति खुलेआम बयान नहीं देता।

बता दें कि अनुपम खेर अक्सर अपनी मां के वीडियो फेसबुक पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर की मां ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की थी। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की भी इच्छा जताई थी। अनुपम ने उस बारे में भी बात करते हुए बताया था ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर मां से आशीर्वाद लेने की बात कही है। प्रधानमंत्री इतना कह दें, मेरे लिए तो यही बहुत बड़ी बात है।’

अनुपम खेर ने आगे कहा- ‘मैं एक्टर से पहले शिक्षक हूं। मुझे पढ़ाना बहुत अच्छा लगता है। जब ड्रामा स्कूल से पढ़ाई कर निकला था, तभी सोचा था कि एक स्कूल जरूर खोलूंगा। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे हो गए। अब तक 515 फिल्मों में काम किया है। मुंबई में 15 साल से एक स्कूल भी चला रहा हूं। जहां नए कलाकारों को पढ़ाता हूं।’

वही अपने वर्कफ्रंट के बारे में बात करते हुए बताया कि इन दिनों वो अमेरिका में बन रहे एक सीरियल में काम कर रहे हैं, क्योंकि इस इंडस्ट्री में उन्हें एक वेटरन और बुजुर्ग की श्रेणी में रखा जाने लगा है। हालांकि वो अभी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिनमें से एक फिल्म 26/11 आतंकी हमले पर बनी है। यह फिल्म अमेकिरा में तो रिलीज हो चुकी है। और जल्द ही भारत में भी रिलीज होगी।

Back to top button