बॉलीवुड

जल्द ही ये बॉलीवुड एक्टर करने वाला है शादी, शुरू हो गई हैं तैयारियां

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में शादियों का मौसम बीते साल से चल रहा है। बीते साल से लेकर इस साल तक कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे में। वहीं इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्स के शादी के बंधन में बंधने की खबरे सामने आ रही हैं। जहां इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी को लेकर के कई तरह की खबरें सामने आई लेकिन वो सब महज एक अफवाह साबित हुई वहीं अब खबरें आ रही हैं कि वरूण धवन भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि वरूण धवन काफी समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने की सोच रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर सिंह की तरह वरुण धवन भी डिस्टेशन वेडिंग करने का प्लैन बना रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने शादी के वेन्यू के लिए गोवा को चुना हैं। और दोनों इसी साल का आखिर यानि की दिसंबर महीने में शादी कर सकते हैं। वहीं डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। जिसमें वो बॉलीवुड के सभी सितारों को बुलाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, वरूण और नताशा की शादी रॉयल तरीके से होगी। इस शादी में किसी तरह की कोई कमी ना रहें इसके लिए डेविड धवन कोई कसर नहीं छोड़ रहे और पूरी शादी की सभी तैयारी बड़े स्तर पर की जा रही हैं। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में उनके कुछ करीबी रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवड के लोग हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि नताशा और वरुण दोनों बचपन के दोस्त हैं। इसके बाद एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में दोनों की मुलाकात हुई थी जहां उन्हें एक-दूजे से प्यार हो गया था।

वहीं खबरें ये भी हैं कि अपनी शादी के बाद नताशा के साथ रहने के लिए वरूण धवन मे एक घर भी खरीद लिया है। वहीं जहां वरूण धवन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं तो नताशा दलाल फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनवाईसी से ग्रेजुएट हैं। उन्होंने 2013 में अपना फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल खोला। नताशा, वरुण के परिवार का एक अहम हिस्सा बन चुकी हैं और अक्सर वरुण के परिवार संग स्पॉट की जाती रही हैं। वरूण किसी भी पार्टी, फंक्शन या अवार्ड फंक्शन में नताशा दलाल के साथ ही शिरकत करते हैं।

बात करें वरूण धवन के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वरूण धर्मा प्रोडक्शन की कलंक फिल्म में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में वरूण और आलिया के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म कलंक के बाद जल्द ही वरूण धवन श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर में दिखाई देंगे। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Back to top button