बॉलीवुड

मुसीबत में फंसे विवेक ओबेरॉय, मिली जान से मारने की धमकी, बुलानी पड़ी पुलिस

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. हालाँकि इस चर्चा का कारण कोई अच्छा नहीं हैं. दरअसल उन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं. गौरतलब हैं कि विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल कर रहे हैं. फिल्म में वे पीएम मोदी का किरदार प्ले कर रहे हैं. ये फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन लोकसभा चुनाव आ जाने की वजह से विपक्ष ने इसका विरोध किया था और फिर चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर 24 मई की रख दी थी. आज 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना हैं, ऐसे में कई यानी 24 को ये फिल्म बिना किसी पाबन्दी के रिलीज हो सकती हैं. हालाँकि इन सब के बीच उन्होंने ट्विटर पर कमल हासन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसे बड़े लोगो से भी पंगा लिया था.

विवादित मीम से थे चर्चा में

इसके अतिरिक्त दो दिन पहले पहले विवेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सलमान खान और खुद से जुड़ा एक मीम ट्वीटर पर साझा किया था. इसमें ऐश्वर्या के पूर्व दो बॉयफ्रेंड और वर्तमान पति को लेकर ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट से जोड़ एक मजाक किया गया था. हालाँकि उन्हें इस तरह का मीम शेयर करना महंगा पड़ गया था. ट्वीटर पर उनकी बहुत आलोचना हुई थी. सोनम कपूर, उर्मिला मातोंडकर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनके इस ट्वीट की कड़ी निंदा की थी. आलम ये हो गया था कि बाद में विवेक को अपना ये ट्वीट डिलीट करना पड़ गया. उन्होंने इसके लिए माफ़ी भी मांगी थी.

फिल्म रिलीज के पहले मिली धमकी

ये दो विवाद कम नहीं थे कि अब विवेक के सामने एक और नई मुसीबत आन पड़ी हैं. दरअसल उनकी पीएम मोदी वाली फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें जान से ख़त्म कर देने की धमकियाँ मिल रही हैं. इस बात के चलते पुलिस ने विवेक को सुरक्षा दी हैं. बीते बुधवार ही एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कुछ खिफियाँ सूत्रों से पता चला हैं कि विवेक को जान से मारने की साजिश रची जा रही हैं. ऐसे ने पुलिस ने उनकी जान की चिंता जताने हुए अपना पुलिस सुरक्षा बल उनके घर के बाहर तैनात कर दिया हैं.

विवादों से रहा हैं पुराना नाता

विवेक ओबेरॉय का फ़िल्मी करियर भी कुछ ख़ास नहीं रहा हैं. वे बीच में जरूर एक अच्छे अभिनेता के रूप में उभर कर आए थे लेकिन फिर ऐश्वर्या के प्यार और सलमान से दुश्मनी ने उनके करियर को डूबा दिया. इंडस्ट्री में कई लोगो का मानना हैं कि सलमान खान से दुश्मनी विवेक को महँगी पड़ी थी. उन्ही की वजह से कोई विवेक को काम नहीं दे रहा था. अब इसमें असली सच्चाई क्या हैं ये तो वही जाने. लेकिन यदि आपको याद हो तो उस दौरान विवेक ने एक प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई थी जिसमे उन्होंने बताया था कि सलमान उन्हें कैसे तंग करते थे. फिर अभी वे मीम को लेकर चर्चा का विषय बन गए. अब इन विवादों के बीच देखना ये होगा कि उनकी पीएम मोदी पर बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.

Back to top button