बॉलीवुड

बहुत ही खूबसूरत हैं ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जो अब बड़े हो गए हैं. किसी की शादी हो गई है तो किसी ने अपना खुद का बिजनेस करना शुरु कर दिया है. अगर हम बात सब टीवी के सुपरहिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का करें तो इसे भी टीवी पर आते 10 साल हो गए हैं और इस दौरान सीरियल में दिखाए जाने वाले बच्चे काफी बड़े हो गए हैं. इसमें एक पॉपुलर कैरेक्टर है टप्पू का जिसे शुरु से लेकर पिछले साल तक एक्टर भव्य गांधी ने निभाया लेकिन पिछले साल ही उन्होंने ये शो कुछ विवादों के चक्कर में छोड़ दिया था. अब ये इतने बड़े हो गए हैं कि इनकी एक गर्लफ्रेंड भी है और वो भी सबसे अलग, बहुत ही खूबसूरत हैं ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें.

बहुत ही खूबसूरत हैं ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड

टप्पू का बेमिसाल किरदार निभाने वाले भव्य गांधी अब शो का हिस्सा नहीं है लेकिन मॉडलिंग में अपना हाथ जरूर अपना रहे हैं. इन दिनों ये एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे है जो एक राजघराने परिवार से ताल्लुख रखती हैं. इन्होंने कई सीरियल्स में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता दिगंगना ने स्टार प्लस के शो वीरा में ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. हाल ही में इन्होने गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा की पत्नी बनकर नजर आई थीं. दिगंगना अपने माता-पिता की एकलौती संतान हैं और अपनी जिंदगी राजकुमारी की तरह जीती हैं. वैसे भी ये असल जिंदगी में राजकुमारी ही हैं जिन्हें अपने माता-पिता का बेहतरीन पैंपरिंग मिलती है. भव्य गांधी और दिगंगना आजकल कई इवेंट्स में नजर आ जाते हैं और इन्हें कई बार मुंबई के रेस्टोरेट्स में भी स्पॉट किया गया है. भव्य और दिगंगना छोटे पर्दे के चर्चित चेहरों में से एक हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं. वैसे तो दिगंगना भव्य से उम्र में बड़ी हैं लेकिन आजकल के दौर में प्यार उम्र नहीं बस उनका दिल देखता है. कम या ज्यादा उम्र के लड़के-लड़कियों को डेट करना तो दूर लोग तो शादी कर लेते हैं. इसका ताजा उदाहरण अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं.

इस वजह से भव्य ने छोड़ा था शो

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने के पीछे की वजह भव्य ने एक इंटरव्यू में बताई थी. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में भव्य ने कहा कि उन्होंने कई बार मेकर्स से अपने किरदार को साइडलाइन किए जाने को लेकर बात कही. मगर उन्हें कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था. भव्य के मुताबिक, “मैंने शो इसलिए नहीं छोड़ा कि इसमें मेरे किरदार का कोई स्कोप नहीं बचा था. इसमें बहुत पोटेंशियल था, लेकिन इसे ज्यादा स्कोप दिया नहीं गया. हमेशा इग्नोर किया जा रहा था. मैंने कई बार मेकर्स से इस बारे में बात भी की लेकिन हमेशा मेरी बात को नजरअंदाज किया गया और जैसा कि आपने देखा, एपिसोड में मुझे बमुश्किल ही दिखाया जाता था, बस यही वजह थी कि मैंने शो छोड़ दिया.”

Back to top button