बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद मां बनने जा रही है ‘जमाई राजा’ की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर लोग शादी भी कर लेते हैं और लोगों को इनवाइट करके कार्ड के झंझट से भी बच जाते हैं. सबका अपना स्टाइल बन गया है, क्योंकि अगर कोई यहां पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताता भी नहीं है तो लोगों को पता चल जाता है. अगर कोई नहीं बताता तो मीडिया न्यूज वाले यहां पर अपनी वेबसाइट के जरिए बताने लगते हैं और ऐसा ही किया उन्होने एक टीवी एक्ट्रेस के लिए जब उसके मां बनने की खबर इस वेबसाइट से मिली. यहां पर हम आपको टीवी की एक्ट्रसे सारा अरफीन के बारे में बताने जा रहे हैं और शादी के 10 साल बाद मां बनने जा रही है ‘जमाई राजा’ की ये एक्ट्रेस, चलिए जानते हैं इनके बारे में कुछ बातें.

शादी के 10 साल बाद मां बनने जा रही है ‘जमाई राजा’ की ये एक्ट्रेस

टीवी शो जमाई राजा की फेमस एक्ट्रेस सारा अरफीन शादी के 10 सालों के बाद मां बनने जा रही हैं. ये उनका पहला बेबी होगा जिसके होने की उम्मीद सारा और उनके घरवालों को है. सारा अरफीन प्रेग्नेंट हैं और इस बारे में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है. उन्होंने कहा, ‘हम बेबी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. बेटा हो या बेटी इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता बस ऊपरवाले ने जो हमें इतना खूबसूरत गिफ्ट दिया है इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं. ये मेरा पर्सनल मैटर है और मैंने इसे केवल बहुत करीबी दोस्तों और फैमिली मैंबर्स को बताया है. मैं फरवरी से ही लंदन में हूं.’ प्रेग्नेंसी की शुरुआती महीने को लेकर सारा ने बताया, ‘पहले महीने में ऐसा नहीं लग रहा था कि मैं मां बनने जा रही हूं लेकिन धीरे-धीरे समय गुजरता रहा और अब समझ आता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं. अब बेबी मूव करता है किक मारता है तो मुझे बहुत प्यारी फीलिंग आती है.’

सारा अरफीन ने साल 2009 में अरफीन खान के साथ शादी की थी. आपको बता दें कि सारा अरफीन ने सिया के राम, जिंदगी विंस, एजेंट राघव, कही सुनी, लव का इंतजार और जमाई राजा जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

 

सीरियल जमाई राजा में उन्हें एक खास पहचान मिली, और सारा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाया है. सारा अरफीन ने टोटल सियापा और पेबैक जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button