बॉलीवुड

Student Of The Year 2 Movie Review: स्टूडेंट ऑफ द इयर के पहले भाग से कहीं परे है फिल्म का सीक्वल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर आज बाॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। कुछ दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई थी वहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म को टाइमपास बताया है। फिल्म की रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यू को लेकर कमेंट आने शुरू हो गए हैं। बता दें कि इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और उनके साथ में बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं।

फिल्म में अन्नया पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की एक्टिंग की बात करें तो, दर्शकों ने अन्नया की एक्टिंग को काफी सराहा है। इसी के साथ आलिया भट्ट का हुक अप सांग लोग पसंद कर रहे हैं। जिन लोगों को फिल्म पसंद आई हैं वो फिल्म में तीनों एक्टर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की इससे बेहतरीन सीक्वल नहीं बन सकता था।

वहीं जिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं लगी उनका कहना है कि क्योंकि फिल्म कॉलेज स्टूडेंट की कहानी पर बेस्ड है तो जिस तरह से फिल्म में स्टूडेंट्स को शॉर्ट ड्रेस पहने, रोमांस करते, डिस्को डांस करते दिखाया है। इससे बच्चों के दिमाद पर बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि असल में किसी भी स्कूल का माहौल ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। कुल मिलाकर फिल्म का कॉसेप्ट लोगों को खासा पसंद नहीं आया है।

कुल मिलाकर कहा जाए तो एक तरफ अन्नया पांडे और तारा सुतारिया की तारीफ हो रही है तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म में कुछ खास नहीं लग रहा है। लेकिन जानकारों की मानें तो फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर के ये अनुमान लगाया जा रहा था और फिल्म के कॉसेप्ट को इस तरह से तैयार किया गया था जिससे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स फिल्म देखने के लिए ज्यादा आर्कषित होंगे।

बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। फिल्म के पहले भाग में आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब फिल्म के दूसरे भाग को देखकर मिले जुले रेस्पांस के बाद देखना होगा कि इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में कितनी जगह बनाई है। और आलिया, वरूण और सिद्धार्थ की तरह ही इस फिल्म के एक्टर्स दर्शकों के दिल में अपनी कितनी जगह बना पाते हैं।

Back to top button