बॉलीवुड

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर सोनी राजदान ने किया बड़ा खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर के सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि जब से दोनों ने अपने रिश्ते की बात को दुनिया के सामने स्वीकार किया है तभी से इन दोनों की शादी को लेकर के कई खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि काफी समय से दोनों की शादी को लेकर के कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन फिर श्रृषि कपूर की खराब तबीयत के चलते इनकी शादी की खबरों पर विराम लग गया था।

खबरें आई थी की श्रृषि कपूर के ठीक होने के बाद ही दोनों अपनी शादी को लेकर के आगे बात करेंगे। बता दें कि श्रृषि कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। हाल ही में उनके परिवार ने इस बात की जानकारी दी और 2 महीनों के अंदर ही वो भारत वापसी करने वाले हैं। श्रृषि कपूर के ठीक होने की खबर आते हैं आलिया और रणबीर की शादी की खबरें भी आने लगी। खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर भी अपनी शादी एक लेक कोमो में करने का प्लैन कर रहे हैं।

हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी, उसके पहले ही आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर के एक खुलासा कर दिया है। सोन राजदान ने आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्यू में कहा- ‘आलिया और रणबीर को लेकर चल रही ये खबरें झूठी है।’ इस पर बात करते हुए सोनी राजदान ने कहा- ‘चल रही खबरों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। ये खबरें पूरी तरह से आधारहीन है।’

सोनी राजदान ने बताया कि, ‘मैं आपको कहना चाहती हूं कि ये आलिया के फैंस का प्यार है जोकि उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। मैं आलिया की मां हूं और मेरी बेटी के पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मैं हमेशा चाहती हूं कि वो अपने जीवन में बहुत खुश रहे और बहुत तरक्की करें।’ सोनी राजदान ने इस पर बात करते हुए कहा कि ‘आलिया बहुत समझदार है मैं उस पर किसी तरह का कोई ज्ञान नहीं देना चाहती।’

बता दें कि फिलहाल तो आलिया और रणबीर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और इससे फुरसत पाते ही वो दोनों जल्द ही यूरोप में छुट्टियां मनाने जाने वाले हैं। बात करें फिल्म ब्रह्मास्त्र की तो इसी फिल्म के जरिए ही आलिया और रणबीर एक-दूसरे के इतना करीब आए और फिर रिलेशनशिप में आ गए। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार नजर भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

Back to top button