दिलचस्प

सपना चौधरी ने नागिन बनकर बिखेरा ऐसा जलवा, डांस देखने वाले हुए मदमस्त…. देखें वीडियो!

सपना चौधरी इस समय पुरे देश में पहचान पा चुकी हैं, आज के समय में ऐसा शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो सपना चौधरी को नहीं जनता होगा। सपना ने हरियाणा में डांस को एक अलग मुकाम तक ले जाने का काम किया है। सपना की ही देन है कि आज हरियाणा में डांस को एक ख़ास महत्व दिया जाने लगा है। आज के समय में सपना के डांस को देश के हर राज्य में महत्व दिया जाने लगा है, यही वजह है कि सपना को डांस के लिए अब देश के कोने-कोने में प्रसिद्धि मिल रही है।

सपना की तरह करती हैं उत्तेजक डांस:

सपना की वजह से ही आज के समय में कई और डांसर आ गयी हैं। उन्हें भी लगा कि जब सपना को पसंद किया जा सकता है तो हमें क्यों नहीं। उन लड़कियों ने भी सपना की तरह उत्तेजक डांस की कला को अपनाया और आज वह भी काफी चर्चा पा रही हैं। अभी हाल ही में सपना का एक नया डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप मदहोश हो जायेंगे। इससे पहले सपना चौधरी का इतना हॉट डांस वीडियो आपने शायद ही देखा होगा।

सपना ने नागिन बनकर दिखाई अदाएँ:

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान सपना ने एकदम अलग रूप दिखाने का निर्णय लिया और उसने नागिन डांस किया। आप तो जानते ही हैं कि नागिन डांस कितना उत्तेजक होता है और भारत में बहुत पसंद भी किया जाता है। इसमें सपना के साथ एक सपेरे की भूमिका निभाने के लिए उम्रदराज व्यक्ति भी है। सपना की इतनी हॉट अदा देखने के बाद हर कोई मदहोश हो जायेगा।

हो जायेंगे आप भी मदहोश:

वीडियो में आप भी सपना की मदहोश कर देने वाली अदा देख सकते हैं। आपको यह यकीन हो जायेगा कि डांसर जो भी हो लेकिन सपना जैसी डांसर दूसरी और कोई नहीं है। इसे देखने के बाद कोई भी इसका दीवाना बन जाता है।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=_FbAy9pt5mk

Back to top button