बॉलीवुड

कैमरामैन की चप्पल देखकर रणबीर ने दिया ऐसा रिएक्शन देख कर हैरान रह जाएंगे आप! Viral Video

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्यॉए कहे जाने वाले एक्टर रणबीर कपूर अक्सर ही खबरों में रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर के। बता दें कि रणबीर ना सिर्फ एक चॉकलेटी ब्याए हैं बल्कि अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर युवा उनके स्टाइल को कापी करते हैं। वहीं रणबीर काफी डाउन टू अर्थ हैं ये बात भी सब जानते हैं, लेकिन बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ हुआ जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल बीती रात रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से वो अपने घर जा रहे थे। तभी रणबीर की फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर्स ने उनको घेर लिया। तभी रणबीर की नजर एक कैमरामैन की चप्पलों पर पड़ी। रणबीर के कैमरापर्सन से तुरंत पूछ लिया कि चप्पल कहां से ली? अच्छी लग रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

#ranbirkapoor says where did you buy these chappals? Our man says from Andheri station.???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि इन दिनों रणबीर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। जब से उनके और आलिया के रिलेशनशिप की खबरे सामनें आई हैं तभी से अक्सर इन दोनों की शादी को लेकर के तरह-तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। दोनों के ही फैंस को अब इंतजार है तो बस आलिया और रणबीर की शादी का। हालांकि खबरों की मानें तो श्रृषि कपूर के ठीक हो जाने के बाद ही दोनों अपनी शादी को लेकर को कोई फैसला करेंगे।

 

वहीं हाल ही में खबरें ये भी आई थीं कि आकाश अंबानी की शादी में रणबीर और आलिया ने सगाई कर ली हैं। लेकिन इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दें भले ही दोनों की शादी की डेट ना फिक्स हुई हो लेकिन आलिया बिल्कुल एक पत्नी की तरह रणबीर कपूर का बचाव करती नजर आती हैं। हाली ही में कंगना रनौत ने रणबीर को गैर जिम्मेदार बताया था। जिस पर आलिया ने कंगना को करारा जवाब दिया था।

आलिया ने कहा कि, “कंगना की तरह मेरे अंदर इतना बोले की क्षमता नहीं है..और ना ही मैं कंगना की तरफ इतना अच्छा बोल सकती हूं। राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि ये कंगना की व्यक्तिगत राय हो और वो इसे अपने तक ही रखे तो अच्छा होगा”

 

वहीं बात करें रणबीर के वर्कफ्रंट की तो संजू फिल्म से रणबीर कपूर को काफी प्रशंसा मिली था, जिसके बाद अब वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे । इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। बता दें कि इसी फिल्म के दौरान ही आलिया और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए और उनका इश्क परवान चढ़ा।

Back to top button