दिलचस्प

कभी नजदीकियों के होते थे चर्चे, अब पंड्या का नाम सुनकर आग बबूला हुई एक्ट्रेस, बोली- ‘वो मेरा..’

पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में विवादित बयान देने के लिए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के ऊपर मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. अब उनके ऊपर अभिनेत्री ईसा गुप्ता ने निशाना साधा है. एक इवेंट में जब ईशा से हार्दिक पांड्या के साथ दोस्ती का सवाल किया गया तो वे भड़क गईं और उन्होंने गुस्से में हार्दिक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिलाओं के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने जो बयान दिया उसके चलते पिछले कुछ दिनों से हार्दिक ट्रोल हो रहे हैं लेकिन कभी नजदीकियों के होते थे चर्चे, अब हार्दिक पंड्या का नाम सुनते ही आग बबूला हुई ये एक्ट्रेस, इसके बारे में आपको हम इस आर्टिकल में बताएंगे.

अब हार्दिक पंड्या का नाम सुनते ही आग बबूला हुई ये एक्ट्रेस

हार्दिक पांड्या का नाम सुनते ही अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कहा, ‘आपको किसने कहा कि हार्दिक मेरे दस्त हैं. महिलाओं के खिलाफ जो बयान आया है वो गलत है. इस तरह के बयान क जायज नहीं ठहराया जा सकता है.’ टीवी शो इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारेख भी हार्दिक के बयान से भड़की है. उन्होंने कहा, ‘शो के दौरान हार्दिक ने खुद को बहुत दिखाने की कोशिश की गई है जबकि ऐसा कुछ भी करने में वो सफल नही रहे हैं. उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो देश को रिप्रेजेंट करते हैं और इस तरह की बात बोलने से पहले उन्हें सोचना चाहिए.’ इस बात के लिए श्रेनु ने कहा, ‘ मैं समझती हूं कि शो का फॉर्मेट काफी अलग है. ये लाइव शो नहीं है और शो के होस्ट करण जौहर को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इस तरह की बातों को बिल्कुल प्रभावित नहीं करना चाहिए. कम से कम शो से ऐसे पोर्शन को एडिट करना चाहिए.”

कुछ ऐसा था पूरा मामला

25 साल के हार्दिक पांड्या ने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में एल राहुल के साथ शिरकत की. इसमें उन्होंने महिलाओं से संबंधित सवालों पर बेबाकी से अपनी राय दी, इसी सोच के चलते वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. मामला बहुत बढ़ गया और इसपर बीसीसीआई को नोटिस जारी करना पड़ा. हार्दिक ने शो में कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं. इस बयान से कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम ने खुद को अलग कर लिया था. विराट ने कहा, ”भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते. उन्होंने जो भी कहा वो उनका पर्सनल मैटर है.”

हार्दिक पांड्या ने किया ट्वीट

विवादों में आने के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा, ”मैं एक चैट शो पर गया और मैंने जो कमेंट किया वो उस दौरान होने वाली बात का ध्यान नहीं दिया कि किसी की भावनाओं को आहम हो. मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं. मैं आप सबको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते नहीं कहा. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें बह गया था. मेरा मतलब किसी की भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत देखना नहीं रहा.”

Back to top button