रिलेशनशिप्स

लड़कों की इन 5 बातों से झट से हो जाती हैं लड़कियां इम्प्रेस, आज ही जान लें वर्ना पछताते रह जाएंगे

आज के ज़माने में लड़कियों को इम्प्रेस करना सबसे मुश्किल काम माना जाता है. अब वो जमाना गया जब लड़कियां फूल और चॉकलेट से इम्प्रेस हो जाया करती थीं. आजकल की लड़कियां स्मार्ट हो गयी हैं. उन्हें इम्प्रेस करना अब आसान नहीं है. अब लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं और कभी-कभी तो लोग अपनी ही गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने में नाकाम हो जाते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम लड़कों को कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो लड़कियों के दिल पर लगे तालों को खोलने में किसी चाबी की तरह काम करेगी. जैसे-जैसे ये ताले खुलते जाएंगे उनके दिल में आपके लिए जगह बनती जायेगी. आज हम आपको कुछ ऐसी क्वालिटीज बताने जा रहे हैं जिन्हें अपना हथियार बनाकर आप आराम से किसी भी लड़की के दिल और जिंदगी में जगह बना सकते हैं. कौन सी हैं वो बातें आईये जानते हैं.

घर के कामों में मदद करें

ज़रूरी नहीं कि केवल महिलाएं ही घर का काम संभालें. कभी-कभी पुरुषों को भी घर के कामों में हाथ बंटाना चाहिए. पूरे हफ्ते की थकान के बाद घर के काम में अगर आप अपने पार्टनर का हाथ बटाते हैं तो उनके लिए ये चीज बेहद खास होती है. उन्हें लगता है कि उनका साथी उनकी परवाह करता है और उन्हें काम करने में कोई दिक्कत भी महसूस नहीं होती.

दें जादू की झप्पी

बहुत सारे लोगों को पब्लिकली अपना प्यार इज़हार करने में झिझक महसूस हिती है. हो सकता है आपको पब्लिक प्लेस में अपने प्यार का इजहार करना पसंद ना हो लेकिन अचानक दिया गया हग उनके लिए किसी जादू की तरह काम करेगा. अचानक चलते-चलते उनके हाथों को अपने हाथो में लेकर आप उन्हें गले लगाकर खास होने का अहसास करवा सकते हैं और आपका ये जेस्चर आपके पार्टनर को भी पसंद आएगा.

रूटीन लाइफ से कुछ हटकर प्लान करें

रूटीन लाइफ से कोई भी बोर हो जाएगा. इसलिए पार्टनर के लिए अपनी रूटिन लाइफ से कुछ हटकर प्लान करना जरूरी है. अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर उनके लिए डिनर प्लान करें या उन्हें मूवी दिखाने ले जाएं. यकीन मानिए आपका ये सरप्राइज उन्हें बेहद पसंद आएगा और उन्हें खुशी होगी कि बिजी होने बावजूद आपने उनके लिए टाइम निकाला.

सेंस ऑफ ह्यूमर

अगर आपको लड़की को हंसाना आता है तो आप आधी जंग ऐसे ही जीत लेते हैं. हर लड़की चाहती है कि उसके पार्टनर का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो और वह उन्हें हंसाने की क्षमता रखते हों. ऐसा पार्टनर होने पर पता भी नहीं चलता कि कब हंसते-खेलते वक़्त गुज़र गया.

अपने पार्टनर का रखें ध्यान

अपने साथी को ये अहसास दिलाएं कि आपको उनकी बहुत परवाह है. जब कभी आपका साथी घर लौटने में देर हो जाए तो उसे फोन करके जरूर पूछे कि वो अब तक घर क्यों नहीं पहुंचा है. ठंड के मौसम में उन्हें खुद कॉफी बनाकर ऑफर करें और कोशिश करें कि घर के सारे काम भी एक-साथ करें.

पढ़ें रिलेशनशिप की होने वाली है शुरुआत, तो पार्टनर से पूछें ये सवाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button