बॉलीवुड

2 बच्चों के बाद लिया तलाक लेकिन 40 की उम्र में ढाती हैं कहर, फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी लव स्टोरी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रितिक रोशन और उनकी वाइफ सुजैन खान काफी लंबे समय से दोस्त थे इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। रितिक और सुजैन की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी थी रितिक ने सुजैन को एक ट्रैफिक सिग्मल पर देखा था और देखते ही वो सुजैन के दीवाने हो गए थे।

20 दिसंबर 2000 में दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया, हालांकि अपने बच्चों की वजह से दोनों अभी भी एक अच्छे दोस्त की तरह मिलते रहते हैं। जहां रितिक बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक में से एक हैं तो वहीं सुजैन भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। 40 साल की उम्र में भी सुजैन की खूबसूरती देखते ही बनती है। देखिए सुजैन की तस्वीरें-

बात करें सुजैन और रितिक के रिश्ते की तो जब दोनों के तलाक की खबर सामने आई थी तो किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा था कि दोनों इतने साल तक एक साथ रहने के बाद अलग हो रहे हैं. लेकिन सुजैन से जब उनके और रितिक के अलग होने के बारे में पूछा गया तो सुजैन ने बताया कि,“हम अपनी जिंदगी के उस स्टेज पर पहुंच चुके थे, जहां हमने तय किया कि हमारा अलग रहना ही बेहतर होगा। हमने ये तय किया कि एक नकली रिश्ता निभाने की बजाय हम अपनी-अपनी जिंदगी में खुश रहें और अलग हो जाएं।’ बता दें कि दोनों जब से अलग हुए हैं उनके बीच का रिश्ता और मजबूत हो गया है दोनों अक्सर साथ में दिखते हैं इस बात को जब सुजैन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब से हम दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है उसके बाद से हमारे बीच पहले से ज्यादा बातें होती हैं। हम शायद पहले भी कभी इतनी बात नहीं करते थे जितनी अब करते हैं। सुजैन ने बताया कि वो दोनों अपने बच्चों को लेकर ज्यादा कमिटेड हैं। जब भी बच्चों की बात आती हैं तो हम दोनों आपस के मतभेदों को भूल जाते हैं और उनके लिए सोचना हमारी प्रयोरिटी होती है।

खबरों की मानें तो जिस तरह से सुजैन और रितिक के बीच इन दिनों नजदीकियां बढ़ रही हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि शायद सुजैन और रितिक फिर से एक हो सकते हैं। बता दें कि सुजैन का नाम अर्जुन रामपाल के साथ जुड़ने लगा था सुनने में आ रहा था कि अर्जुन से बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही रितिक और सुजैन अलग हुए हैं।

Back to top button