राजनीतिसमाचार

प्रकाश जावेड़कर का बड़ा बयान ‘गलत होंगे exit पोल, राजस्थान में सरकार बनाएगी बीजेपी’

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल पर अब राजनेताओं की प्रतिक्रियाए भी सामने आने लगी है। इसी सिलसिले में केंद्रीय मानव संसाधन और विकास मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, प्रकाश जावड़ेकर ने एग्जिट पोल पर बयान देते हुए कहा कि सभी एग्जिट पोल गलत है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर तमाम मीडिया घरानो द्वारा कराए गए सर्वेक्षण पर बयान देते हुए कहा कि यह सभी गलत है, नतीज़े इससे उलट आएंगे और कार्यकर्ताओं को इससे हताश होने की आवश्यकता नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

एग्जिट पोल पर बयान देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा सरकार ने काफी अच्छा काम किया है औऱ जिसे जनता ने समझा है। इसलिए राजस्थान में बीजेपी फिर से सरकार बनाएगी और मुख्यमंत्री के पद पर वसुंधरा काबिज होंगी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद से विकास का कार्य बढ़ा है, जिसकी वजह से अब हमें जनता एक और मौका देगी, ताकि हम अपने अधूरे काम को पूरा कर सके। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है।

इतिहास जाएगा बदल

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में पिछले 20 सालो से बारी बारी कांग्रेस औऱ बीजेपी सत्ता में आ रही है, लेकिन इस बार इतिहास बदल जाएगा, क्योंकि बीजेपी लगातार दूसरी बार सत्ता पर काबिज होने जा रही है। इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि एग्जिट पोल में तो कांग्रेस को बहुमत दिखाई दे रहा  है तो उन्होंने कहा कि कई बार एग्जिट पोल के नतीज़े सटीक साबित नहीं हुए है और इस बार राजस्थान में नतीजे अलग आएंगे।

राजस्थान के एग्जिट पोल को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उत्तर प्रदेश का उदाहरण दिया। जी हां, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में मीडिया घरानो ने हमे बहुमत नहीं दिखाया था, लेकिन हम 325 सीट के साथ सत्ता में आए, जोकि एक ऐतिहासिक जीत थी, ऐसे में यह भी एग्जिट पोल पहले के मुकाबले गलत साबित होगा और राजस्थान में बीजेपी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी औऱ वसुंधरा जी मुख्यमंत्री बनेंगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने जनता के लिए काम किया है और जनता बीजेपी को निराश नहीं करेगी।

Back to top button