बॉलीवुड

मलाइका ने इंस्टाग्राम से हटाया अपना ‘खान’ सरनेम, पहली शादी को किया पूरी तरह खत्म

शादी के बाद लड़कियों के नाम के आगे उनके पति का सरनेम लगता है ऐसा हिंदू परम्परा में बताया गया है. इस काम को हर अमीर-गरीब, आम आदमी या सेलिब्रिटी करते हैं क्योंकि इसी परम्परा के साथ व्यक्ति आगे बढ़ता है फिर वो किसी भी धर्म से ताल्लुख रखता हो. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी किया है. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को दो साल हो गए हैं और अब दोनों ने खुद को पूरी तरह से इस रिश्ते से निकाल लिया है तभी तो मलाइका ने इंस्टाग्राम से हटाया अपना ‘खान’ सरनेम, इसके साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया है कि वो अब इस रिश्ते में कभी वापस नहीं आ सकती बल्कि अपनी लाइफ में किसी और के साथ आगे बढ़ना चाहती हैं.

मलाइका ने इंस्टाग्राम से हटाया अपना ‘खान’ सरनेम

मलाइका-अरबाज के डाइवोर्स को काफी समय हो गया है लेकिन दोनों के अलग होने के बाद भी वे किसी ना किसी पार्टी या इवेंट में एक साथ दिख ही जाते है, लेकिन कुछ महीनों से दोनों पार्टी में दिखते तो हैं लेकिन अलग-अलग पार्टनर्स के साथ. जहां अरबाज अपनी फिरंगी गर्लफ्रेंड के साथ होते हैं तो वहीं मलाइका अपनी उम्र से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आती हैं.

अब मलाइका ने फाइनली अरबाज से पूरी तरह से किनारा कर लिया है तभी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खान सरनेम को हटा दिया और अब वो केवल मलाइका अरोड़ा लिख रही हैं. इसके साथ ही खबरें ये भी हैं कि मलाइका अर्जुन के साथ अगले दो सालों में शादी के बंधन में बंध सकती हैं, हालांकि इस बारे में ना मलाइका की तरफ से कोई बयान आया और ना अर्जुन ही इस बारे में कुछ कहना चाहती हैं लेकिन मलाइका को पिछले दिनों AM नाम के एक पैंडेंट के साथ देखा गया अब वो उनके प्यार का एलान है या फिर कुछ और ये समय ही बताएगा.

कभी रोमांटिक कपल हुआ करते थे अरबाज-मलाइका

अरबाज और मलाइका पहली बार 1993 में एक कॉफ़ी ऐड के दौरान मिले थे, उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गयी और दोनों ने एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया. 12 दिसम्बर 1998 में दोनों ने क्रिस्चियन और मुस्लिम रीती रिवाज से शादी कर ली थी. एक दूसरे के साथ 19 साल का सफर में किसी ने ये नही सोचा था कि इनका रिश्ता ऐसे टूट जायेगा. खैर दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है. मलाइका अब अपने नए बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ज्यादातर जगहों पर स्पॉट की जाती है. माना जा रहा है कि मलाइका का ये कदम अर्जुन से रिश्ते की डोर को और भी मजबूत बनाता दिख रहा है. पिंकविला की रेपिर्ट के मुताबिक दोनों ने हाल ही में मुम्बई में एक फ्लैट लिया है. फ़िलहाल तो दोनों ने चुप्पी साधी हुई है पर अंदाजा है कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बँध सकते है.

Back to top button