बॉलीवुड

फिल्म 2.0 का पहला गाना हुआ रिलीज, गाने की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 2.0 का पहला गाना आज रिलीज हो गया है, फिल्म के इस गाने में रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन दिखाई दे रही हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री दिख भी रही है और नहीं भी क्योंकि दोनो ही एस गाने में बतौर रोबोट नजर आ रहे हैं और गाने के बोल में भी ऐसे ही शब्दों का प्रयोग किया गया है जिससे सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि गाना भी रोबोटिक लग रहा है।

बता दें कि फिल्म का ये एकलौता गाना है। और इस गाने का बजट जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। इस गाने को बनाने में 20 करोड़ रबपए खर्च किए गए हैं। ये गाना दो भाषाओं तमिल और हिंदी में रिलीज किया गया है, गाने के बोल है ‘तू ही रे’। फिल्म का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस गाने को हिंदी वर्जन को अरमान मलिक और शाशा तिरुपति ने अपनी आवाज दी है, वहीं गाने म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है।बता दें कि इस गाने को बनाने में जितनी कीमत लगाई गई है उसके बाद ये भारतीय इतिहास का अब तक का सबसे महंगा गाना बन गया है।

देखें गाना-

बता दें कि इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी काम कर रहे हैं।  फिल्म में अक्षय एक  विलेन का किरदार निभा रहे हैं जो एक क्रोमैन है और उसने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। वहीं रजनीकांत का इस फिल्म में डबल रोल हैं।

बता दें कि ये फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है और अब इंतजार है तो फिल्म के रिलीज होने का। बता दें कि फिल्म को भारत में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज करने की तैयारी है, पूरे देश में इसे लगभग 6800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म ने अपने बजट की आधी से ज्यादा कमाई कर वी फिल्म का कुल बजट 600 करोड़ रूपए हैं लेकिन निर्माताओं ने पहले ही सेटेलाइट राइट्स के जरिए 490 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ऐसे में फिल्म काफी हद तक नुकसान से बाहर है। ये फिल्म आने वाली 29 तारीख को रिलीज होने वाली है।

Back to top button