बॉलीवुड

ये हैं टीवी की 7 सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, नंबर 2 तो आप सबकी फेवरेट है – देखिए तस्वीरें

टीवी सीरीज़ या सीरियल आज कल मनोरंजन के सबसे अच्छे साधन बन गए हैं। कुछ घरों में तो सुबह से शाम तक कोई न कोई टीवी सिरियल चलता ही रहता है। अपराध, एक्शन, हॉरर, थ्रिलर या रोमांस पर आधारित टीवी सीरियल्स देश में काफी पॉपुलर हो रहे हैं। टीवी सीरिज या धारावाहिक में काम पाने के लिए एक्टिंग के अलावा खूबसूरती भी जरुरी है। इस आज हम आपको उन 7 एक्ट्रेस की लिस्ट बताने जा रहे हैं जो इन दिनों टीवी की दुनिया पर राज कर रही हैं। टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट ये है।

ये हैं टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

कृतिका कामरा

क्रितिका का जन्म 25 अक्तूबर, 1988 को हुआ था। वह भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है और सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश में हुआ था। उनकी मां एक फर्म के लिए काम करती है, जबकि उसके पिता डॉक्टर हैं। कामरा के एक छोटे भाई, राहुल कामरा। साल 2007 के बाद से कृतिका ने टेलीविजन और बॉलीवुड में कई काम किये और उन्हें कई पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया। वर्तमान में वो शार्ट फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। वह फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है। श्वेता ने साल 2011 में रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विजेता थीं। अभी वो कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में काम कर रही हैं। श्वेता का जन्म प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था और उन्होंने अभिनेता राजा चौधरी से शादी कि थी। हालांकि, नौ साल होने के बाद ही साल 2007 में उनका तलाक हो गया था। उनकी एक बेटी भी है। साल 2013 में उन्होंने लगभग तीन सालों तक डेटिंग के बाद अभिनव कोहली से शादी की है।

अदा खान

अदा अपने करियर की शुरुवात में एडवर्टाइजमेंट मॉडल थी। इसके बाद अदा ने फेमस शो पालनपुर एक्सप्रेस में काम किया। यह शो सोनी इंडिया पर प्रसारित होता था। अदा खान को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। अदा को ज्यादा सफलता कलर्स टीवी के प्रोग्राम नागिन से मिली। अदा एक टेलीविजन अभिनेत्री होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट का जन्म 30 मई, 1985 को हुआ था। विंगेट ने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ से अपने करिअर की शुरुआत की। फिल्म ‘कुछ न कहो’ उनकी अगली फिल्म थी। 14 साल की उम्र में उन्होंने सरस्वतीचंद्र में काम किया और ज़ी गोल्ड अवार्ड्स 2013 में उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिट अभिनेत्री के रूप में पुरस्कार जीता।

मोनी रॉय

मोनी रॉय आजकल सलमान खान के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वो जल्द ही सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। उन्हें टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में एक माना जाता है। मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी नज़र आने वाली हैं।

हिना खान

हिना खान अपने इनोसेंट लूक की वजह से भारतीय टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक हैं। हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर, 1978 को श्रीनगर, जम्मू एंड कश्मीर में हुआ था। साल 2013 और 2014 में टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला सूची में उनका भी नाम था। साल 2014 में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीता था। फिल्हाल हिना बिग बॉस कंटेस्टेंट के रुप में काफी सुर्खियों में रहीं।

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी की गिनती छोटे परदे की सबसे खूबसूरत और सबसे फेमस एक्ट्रेस में की जाती हैं। गौरतलब है कि दिव्यंका त्रिपाठी करियर की शुरुवाती दिनों में आकाशवाणी की एंकर थी। साल 2014 उनका नाम टॉप 35 हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आया और वो इस वक्त देश की पसंदिदा टीवी स्टार में से एक हैं।

Back to top button