विशेष

प्रिया प्रकाश से लेकर तरकारी वाली तक.. इंटरनेट के जरिए रातोरात ऐसे मशहूर हुए ये लोग

हर इंसान अपने जीवन में सफल और मशहूर होना चाहता है और इसके लिए जीतोड़ मेहनत भी करता है पर किस्मत किसी खास पर ही मेहरबान होती है.. पर हाल के दिनों जिस तरह से कुछ लोग इंटरनेट की वजह से भी रातोंरात मशहूर हुएं हैं उससे तो यहीं लगता है अब सफलता या प्रसिद्धी पाने के लिए किस्मत या मेहनत से अधिक वायरल होना जरूरी है। सोशल मीडिया के इस युग में जहां एक लड़की, एक वीडियो से रातोंरात लाखों लाखों दिलों की धड़कन बन जाती है वहीं ये सोशल मीडिया की ही मेहरबानी रही है कि पाकिस्तान का हॉट चायवाला भी हजारों लड़कियों के सपनों का शहजादा बन गया । आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बता रहे है जो सोशल मीडिया की वजह से सेलीब्रिटी बन गए।

वीडियो में अपनी अदाओं से छा गई प्रिया प्रकाश वारियर

सबसे पहले बात करते हैं प्रिया प्रकाश वारियर की जिसने इस वेलेंटाइन के मौसम अपनी कातिलान अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। महज चंद दिनों में सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल और अखबार तक इस लड़की खबरों से पट गए। आखिरकार में इस लड़की को मीडिया के सामने आना ही पड़ा और जब फैंस ने वीडियों से अलग इस मनमोहनी के दर्शन कर लिए तब जाकर ही उन्हें चैन मिला। इस तरह 26 सेकंड के छोटे से वीडियो 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात सेलीब्रिटी बन गई। आपको बता दें कि 18 साल की प्रिया मॉडल और एक्ट्रेस हैं और प्रिया ने जिस वायरल वीडियो से धूम मचाई वो उनकी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ का गाना है।

शाहरुख की सेल्फी से छाया साइमा हुसैन का जलवा

साइमा हुसैन मीर वो युवती हैं जिन्हे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के एक सेल्फी ने चर्चा में ला दिया था .. दरअसल रईस मूवी के प्रमोशन के दौरान शाहरूख खान सिम्‍बोसिस इंस्‍टीट्यूट पहुंचे थे और वहां के स्‍टूडेंट्स के साथ एक सेल्‍फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐसे में ये फोटो देखते देखते ही सोशल मीडिया में तहलका मचाने लगी पर इसकी वजह शाहरूख नहीं बल्कि सेल्फी में दिख रही एक खूबसूरत लड़की थी। दरअसल शाहरूख की इस सेल्फी में शाहरूख के पीछे ऑलिव ग्रीन टॉप पहने और हाथों में पानी की बोतल लिए एक लड़की नजर आई। जिसकी खूबसूरती ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और ये लड़की बिना कुछ किए सेलीब्रिटी बन गई।

नीली आंखों वाला हॉट चायवाला

वैसे तो चायवाले की सफलता की उपमा भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से दी जाती है लेकिन पाकिस्तान में एक चायवाला अपने बेहद आकर्षक चेहरे और हॉट लुक के कारण हीरो बन गया .. दरअसल एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी एक तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, इसके बाद ये लड़का अपने आंखों और लुक की वजह से मशहूर हो गया .. सोशल मीडिया पर सनसनी बनने के बाद अरशद को कई मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगे थे।

नेपाली तरकारी वाली खूबसूरत लड़की

इंटरनेट के जरिए ही नेपाल की एक सब्जी बेचने वाली खूबसूरत लड़की ने भी रातोरात शोहरत पाई थी .. एक स्‍थानीय फोटोग्राफर ने ही इस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कद दी और फिर देखते ही देखते यह लड़की अपनी खूबसूरती की वजह से इंटरनेट पर सनसनी बन गई .. लोग उसे “नेपाली तरकारीवाली” कहकर बुलाने लगे।

दुनिया का सबसे हैंडसम डॉक्‍टर माइकल वाराश्‍वकी

इंटनेट के जरिए ही दुनिया के सबसे हैंडसम डॉक्‍टर माइकल वाराश्‍वकी से सब वाकीफ हुए। दरअसल माइकल बेहद आकर्षक व्यक्तित्व के धनी है.. साथ ही उनका स्‍टाइल भी बहुत डेसिंग है। ऐसे में अपनी शानदार पर्सनेलिटी और स्‍टाइल की वजह से माइकल इंटरनेट पर किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं.. यही वजह है कि बहुत सारी लड़कियां माइकल को प्रपोज कर चुकी हैं। पर उनके डेटिंग की खबर आई तो मिस यूनिवर्स 2016 पिया वुर्ट्जवच के साथ ।

Back to top button