बॉलीवुड

करीना कपूर का सनसनीख़ेज़ खुलासा, कहा – ‘सैफ की वजह से हर बार रो देती हूँ’

मुम्बई – बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की नवाबी जोड़ी माना जाता है। पांच साल तक चले लंबे अफेयर के बाद करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन, एक बार एक इंटरव्यू में करीना ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर की वजह से कई बार सैफ का शादी करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। लेकिन, सैफ को ज्यादा दिनों तक मना नहीं कर सकीं और अंत में शादी के लिए मान गई। दोनों की शादी को करीब 5 साल गुजर चुके हैं और दोनों का बेहद प्यारा बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर है। एक रॉयल फैमली से ताल्लुक रखने वाले और करीना एवं सैफ जैसे स्टार के बेटे होने की वजह से तैमूर अक्सर खबरों में बने रहते हैं।

साल 2012 में खुद से करीब 20 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान से शादी करके करीना ने सबको चौंका दिया था। इसके बाद करीना ने करीब 5 सालों बाद एक टीवी शो के दौरान अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में एक बेहद चौकाने वाला  खुलास किया है। इस शो में करीना का करीबी दोस्त और मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ आए थे। इस शो के दौरान ब करीना ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। करीना ने कहा –  ‘सैफ की वजह से हर बार रो देती हूँ।’ इससे पहले की आप करीना की इस बात का कोई गलत मतलब निकाले आपको बता दें कि सैफ के दूर रहने की वजह से करीना कि कई बार रोती हैं।

हालांकि, दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करते कई बार देखा जाता है। लेकिन, शादी को इतना वक्त बीत जाने के बाद भी करीना सैफ अली खान को मिस करती हैं और सैफ से दूरी उनको बर्तास्त नहीं होती। करीना के मुताबिक, वो सैफ से जब दूर होती हैं तो उन्हें बहुत मिस करती हैं और कई बार रोने लगती हैं। इस बात का खुलासा करते हुए करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सैफ जब भी मुझसे दूर होते हैं मैं रोने लगती हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में दिए गए एक इटरव्यू में सैफ अली खान ने करीना की तारीफ करते हुए कहा था कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं। सैफ ने कहा, ‘मुझे बहुत पसंद है कि वह एक कमिटेड मां हैं। वह हमेशा से बेहद प्यारी रही हैं। करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर बॉलीवुड में सबसे चर्चित स्टार किड हैं। अक्सर तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

गौरतलब है कि काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली करीना जल्द ही अपने आने वाली फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना का शाहिद कपूर से लंबे समय तक अफेयर रहा। ये दोनों फिल्म जब वी मेट के दौरान दोनों करीब आये। दोनों का रिश्ता तब खत्म हुआ जब करीना की जिंदगी में सैफ और शाहिद की जिंदगी में अमृता राव की इंट्री हुई।

Back to top button