बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म के सेट पर मिला कुछ ऐसा कि पुलिस ने रूकवा दी शूटिंग

फिल्मों में चोर-पुलिस का खेल तो बहुत फिल्माया जाता है पर असल जिंदगी में जब फिल्मी दुनिया पर पुलिस का साया पड़ता है तो मामला पेंचीदा हो जाता है जैसा कि इस समय दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ के साथ हुआ है। बैंकाक में फिल्मायी जा रही इस फिल्म के शूटिंग लोकेशन के आसपास कुछ ऐसी चीजें पाई गई हैं जिनसे फिल्म पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल सूत्रो के अनुसार बैंकॉक पुलिस ने फिल्म के प्रोडक्शन हाउस कंपनी ‘इंडी बैंकॉक लिमिटेड’ पर पोर्न सीन फिल्माए जाने का संगीन आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां एक महिला को एडल्ट टॉय और सेक्स टॉय के साथ देखा गया और साथ ही इस दौरान उस महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। ऐसे में उस सीन को किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया और उस क्लिप को वायरल कर दिया .. ऐसे में जैसे ही ये क्लीप स्थानीय पुलिस के हाथ लगी उन्होने तुरंत फिल्म के प्रोडक्शन हाउस कंपनी के खिलाफ एक्शन लिया और फिल्म की शूटिंग रूकवा दी।

इस मामले में बैंकॉक की स्थानीय पुलिस का कहना है – ‘फिल्म से जुड़ी प्रोडक्शन टीम ने स्थानीय प्रशासन से एक दिन पहले ही शूटिंग करने की परमीशन ली थी.. ऐसे में टीम को निर्देश दिए गए थे कि इससे थाईलैंड की छवि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। जबकि फिल्म की शूटिंग के दौरान आपत्तिजनक चीजें पाई गई ..इसलिए इसे रोकने का आदेश दिया गया और साथ ही केस दर्ज किया गया।’

गौरतलब है कि ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म साल 2016 में आई थी और अब इसी फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसका नाम  ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ हैं। इस फिल्म में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के कलाकार डायना पेंटी और जिमी शेरगिल के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और पियूष मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।जबकि इस फिल्म को मुदासिर अजीज डायरेक्टर कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की सफलता को देखते हुए इसके सीक्वल में काम करना चाहा।

आपको बता दें कि  ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था .. ये सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म थी जिसने लोगों का काफी मनोरंजन किया था.. ऐसे में इस फिल्म का सीक्वल बनाए जाने का निर्णय लिया गया और अब ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ निर्माणाधीन है। पर अब जबकि इस फिल्म के शूटिंग पर ही रोक लग गई है तो देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म पूरी कैसे होती है।

वैसे आपको बता दें की इस फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी बिजी हैं। ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ के अलावा भी वो दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सोनाक्षी की दूसरी फिल्म है ‘वेलकम टू न्यूयार्क’ जिसका पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ है ।

Back to top button