बॉलीवुड

विराट के बाद अलका याग्निक की बेटी की हुई सगाई, पिछले 25 सालों से माँ हैं अपने पति से अलग

मुंबई: जैसा कि हम सभी जानते हैं अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. जब से इन दोनों की शादी हुई है, तभी से बोलीवुड से जुड़ी कईं हस्तियों की शादी से जुड़ी ख़बरें हमारे सामने आ रही हैं.  अभी हाल ही में 90 दशक की मशहूर सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर को लेकर एक बड़ी बात सामने  आई है.  दरअसल, अलका की बेटी सायशा कपूर पिछले कई सालों से बॉयफ्रेंड अमित देसाई के साथ रिलेशनशिप में थी.  जिसके बाद अभी 25 दिसंबर को दोनों ने  अपने रिश्ते को नाम देने के लिए सगाई कर ली है.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले सायशा कपूर का नाम इंडियन आइडल के राहुल वैद्य से भी जुड़ चुका है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 27 वर्षीय सायशा कपूर मुंबई अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को ऑनर हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सायशा यह राष्ट्र आपने दो चाइल्डहुड फ्रेंड्स के साथ चलाती है.  इसके इलावा सायशा ने लंदन के स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए पास किया हुआ है.

अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद सायशा कई होटल मैनेजमेंट कंपनी के साथ जुड़ चुकी हैं परंतु इसके बावजूद भी मैं अपना करियर बनाने में नाकाम रही हैं.

सायशा ने होटल मैनेजमेंट के साथ-साथ एक्टिंग स्कूल में भी एडमिशन लिया लेकिन बाद में उन्हें समझ आया की एक्टिंग उनका करियर नहीं बन सकता.  केवल इतना ही नहीं बल्कि सायशा नहीं मां की तरह सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली.  इसके बावजूद भी वह अच्छी सिंगर नहीं बन पाई और सिंगिंग उन्होंने बीच राह में ही छोड़ दी.  अलका याग्निक ने बताया कि उन्होंने अपनी बच्ची को अपना करियर चुनने के लिए काफी प्रेरित किया और फिलहाल सायशा मुंबई के होटल मैनेजमेंट फील्ड से जुड़ गई है.

बाकी बॉलीवुड और क्रिकेटर की तरह सायशा कपूर का भी एक अपना अलग ही अंदाज़ है.  साथी सायशा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सायशा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है और मैं अक्सर फैमिली वेकेशन के इलावा अपने पार्टीज की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.
< इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सायशा हुक्का पीती है और साथ ही ड्रिंक भी.  क्योंकि इंस्टाग्राम पर सायशा की बहुत सारी तस्वीरों में वह हुक्का पीती और ड्रिंक लेती हुई नजर आ रही है.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सायशा कपूर की मां अलका याग्निक और शिलांग के बेस्ट बिजनेसमैन नीरज कपूर की शादी साल 1989 में हुई थी.  परंतु इसके बावजूद भी दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और पिछले 25 साल से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सायशा के मां-बाप किसी लड़ाई झगड़े के कारण अलग नहीं हुए बल्कि अपने अपने काम के कारण एक दूसरे से दूरी बनाने लगे थे.

Back to top button