दिलचस्प

अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के लिए पागल थे विराट,कहा-एक बार उन्हें ऐसा करते हुए देखना चाहता हूं

अनुष्का शर्मा से पहले एक अभिनेत्री थीं जिन्होंने विराट का दिल चुरा लिया था. वह इस अभिनेत्री पर इस कदर फ़िदा थे कि उन्हें क्रिकेट के मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे. यह अभिनेत्री उन्हें अनुष्का से भी ज्यादा क्यूट लगती थी.उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि वह मैदान पर किस अभिनेत्री को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं तो विराट ने झट से बिना कुछ सोचे एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का नाम ले लिया.

उन्होंने कहा कि उन्हें जेनेलिया बेहद ही क्यूट लगती हैं. दरअसल, आईपीएल के बाद एक रैपिड फायर राउंड हुआ जहां उनसे कुछ सवाल पूछे गए.

विराट से पूछा गया कि अगर जल्दी से जल्दी नहाया जाए तो वह कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं. इस सवाल का विराट ने जवाब दिया कि उन्हें इस काम के लिए कम से कम एक से डेढ़ मिनट लगेंगे. वहीं क्विकेस्ट डेट के बारे में पूछे जाने पर उनका जवाब था कि मौका मिलने पर वह 5 मिनट के लिए किसी ब्लाइंड डेट पर जाना चाहते हैं. बता दें कि पिछले कुछ समय से विराट बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. लेकिन कुछ समय से विराट कोहली टीम के साथ नहीं हैं. श्रीलंका टीम को करारी हार देने के बाद वह अपनी शादी और हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. फ़िलहाल के लिए वह अपना सारा टाइम अपनी वाइफ अनुष्का को देना चाहते हैं. लेकिन जल्द ही विराट नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए नज़र आएंगे. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वन डे और T-20 सीरीज से आराम लिया है. T-20 का मैच बुधवार से शुरू हो रहा है.

बता दें, 11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई. विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की एक तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

Back to top button