विशेष

प्रेमी ने मिलने से किया इनकार तो आधी रात पहुँच गई उसके घर, जानिए फिर क्या हुआ…

भिलाई: एक समय में भगवान समान दर्जा रखने वाला प्यार आजकल अंधा और बहरा हो चुका है.  आज की नई पीढ़ी प्यार में किसी भी हद तक जा सकती है.  अब लोग अपने प्यार का पागलपन जताने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. प्यार का पागलपन इतना बढ़ चुका है कि लोगों को किसी चीज़ का डर ही नहीं रहा. एक समय ऐसा था जब प्रेमी अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए तडपते थे और छिप कर उसके घर पहुँच जाते थे. लेकिन, अब कलयुग के इस दौर में प्रेमिकाएं भी किसी से कम नहीं रही. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है.  जहां छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में एक प्रेमी जब रोज की तरह अपनी प्रेमिका से मिलने नहीं पहुंचा तो देर रात उसकी प्रेमिका उसके घर आ पहुंची.  जिसके बाद प्रेमी की पत्नी को भी सनक चढ़ गई और फिर आधी रात को जमकर हंगामा हुआ.  केवल इतना ही नहीं बल्कि मामला इतना बिगड़ गया की पत्नी और प्रेमिका दोनों उसको पाने की जिद में अड़ी रही.  जब लवर ने अपनी प्रेमिका का साथ दिया तो पत्नी को मजबूरन पुलिस की शरण लेनी पड़ी.  जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को ही पकड़ कर थाने ले गई.  बहरहाल चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोतवाली पुलिस ने प्रेमी देवदत्त और उसकी गर्लफ्रेंड टुमन साहू के खिलाफ कानून की धारा 151 के तहत प्रकरण का मामला दर्ज कर दिया है.  जब दोनों को कोर्ट के न्यायालय में पेश किया गया तो कोर्ट ने दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की जमानत को खारिज करके उनको जेल भिजवा दिया.  जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात देवदत्त जब अपनी गर्लफ्रेंड टुमन साहू से मिलने के लिए नहीं पहुंचा,  तो मैं उसके घर पहुंच गई और जमकर विवाद मचा दिया.  जिसके बाद देवदत्त की पत्नी यशोधरा ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के राजीव नगर निवासी देवदत्त गढ़पायले उम्र 50 साल)  शगुन बार के पास मुर्गी फार्म में काम करता है.  वहीं कुछ साल पहले हिट टुमन साहू (35 वर्षीय) भी उसके साथ ही काम करती थी.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सुमन साहू अपने पति से अलग रहती थी जिसके कारण उस्की देवदत्त के साथ नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो गई.

धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में प्रेम संबंध बन गए.  इसके बाद किसी कारण टुमन को काम छोड़ना पड़ा.  देवदत्त ने टुमन को अपने घर के पास का ही एक मकान दिलवा दिया.  जिसके बाद दोनों ही देर रात तक छुप कर मिला करते थे.  यह सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था. परंतु प्रेमिका के घर आने से पत्नी यशोधरा को सारी सच्चाई पता चल गई.  जिसके विवाद के चलते अब दोनों ही जेल की हवा खा रहे हैं. फिलहाल कोर्ट ने भी उन दोनों की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है और दोनों को सबक सिखाने के लिए हवालात भेज दिया है.

Back to top button