महिला सैनिक ने किया अपना दर्द बयां, कहा- मैं बीमार थी, मेजर मिलने आये मेरे अंडरवियर उतरवा दिए

सैनिकों का काम सबसे सम्मान वाला होता है. वह देश की रक्षा बिना किसी स्वार्थ के करते हैं. इन सैनिकों की वजह से ही हम अपने घरों पर चैन की नींद सो पाते हैं. लेकिन जब देश की रक्षा करने वाले के साथ ही हैवानियत जैसा सलूक किया जाये तब आप क्या कहेंगे? जी हां, ऐसा भी होता है कि जिन लोगों के ऊपर देश की जिम्मेदारी होती है उन्हीं लोगों से लोग जानवरों जैसा सलूक करने लगते है. हाल ही में एक टीवी शो के दौरान एक महिला सैनिक ने अपने साथ होने वाले खौफनाक मंज़र को बयां किया है. यह महिला सैनिक एक पूर्व महिला सैनिक है जिसने अपने साथ होने वाले शोषण के बारे में एक टीवी शो के दौरान बताया. उसने बताया कि कैसे 45 साल के एक मेजर जनरल ने 18 साल की महिला सैनिक के साथ बलात्कार किया.

यह पूर्व महिला सैनिक नार्थ कोरिया की रहने वाली है. उसने बताया कि उसे खाने के लिए बेहद ही कम खाना दिया जाता था और जब इस बात की जानकारी उसने मेजर जनरल को दी तो उसने उसे अपने सारे कपड़े उतारने का आदेश दे दिया. उसने महिला सैनिक को यह कहा कि वह उसका अच्छी तरह से  चेकअप करना चाहता है और उसे लगेगा कि वह बीमार है तो उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया जाएगा. यह कहने के बाद उसने महिला को अपना अंडरवियर भी उतारने के लिए कहा और फिर उसके साथ रेप किया. महिला सैनिक ने जब रेप का विरोध किया तो वह उसका मुंह बंद करने लगा और उसने महिला के कान पर इतनी तेज़ मारा कि उसके कान से खून बहने लगा. इतना ही नहीं इस मारपीट में उसके दांत भी टूट गए थे. उस वक़्त महिला की उम्र केवल 18 साल थी.

एक रिपोर्ट की मानें तो यह सब करने के बाद मेजर ने इस बात का ज़िक्र किसी से न करने के लिए कहा. उसने कहा कि वह अपने कपड़े पहन ले और यह बात अपने तक रखे. महिला सैनिक ने कहा कि तब उसके पास कोई ऑप्शन नहीं था लेकिन आज मौका मिलने पर वह उस मेजर को दोगुना दर्द पहुंचाना चाहेगी. जानकारी के लिए बता दें कि नार्थ कोरिया में पुरुष 11 साल के लिए और महिलाएं 6 साल के लिए मिलिट्री में सर्विस देते हैं. नार्थ कोरिया में महिला को हमेशा यही बताया जाता है कि वह पुरुष के मुकाबले बहुत कमज़ोर हैं. उन्हें कहा जाता है कि वह पुरुष के मुकाबले कम स्मार्ट और इम्पोर्टेन्ट हैं.

एक और अन्य पूर्व महिला सैनिक ने बताया कि बहुत बार सीनियर अफसर उन्हें राशन और यूनिफार्म देने के बदले सेक्स करने की डिमांड करते थे. बड़े अफसर के लिए रोजाना महिला सैनिक के साथ सोना कोई बड़ी बात नहीं थी. इस शो को साउथ कोरिया के Digitalsoju TV पर दिखाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.