दूसरे की बीवी के साथ ऐसी करतूत, कमज़ोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

पति-पत्नी का रिश्ता अनमोल होता है.. जीवन के हर सुख-दुख में दोनों एक दूसरे का साथ निभाते हैं और ऐसे ही जीवन की गाड़ी आगे चलती है.. ऐसे में अगर कोई एक गलत राह पर निकल जाए तो फिर घर-परिवार तबाह भी हो सकता है। आज के समय अधिकांश घर-परिवार ऐसे ही बर्बाद हो रहे हैं। पति-पत्नी के आपसी कलह की वजह से न जाने कितने घर और जिंदगी तबाह हो चुकी हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही घर की कहानी से रूबरूं कराने जा रहे हैं..

जीवन की गाड़ी में पति-पत्नी दो पहिए के समान है.. ऐसे में अगर एक भी पहिया खराब हुआ तो इस चलती गाड़ी का अंज़ाम भी बेहद खतरनाक हो सकता है। पति पर जहां पत्नी की सुरक्षा और घर-परिवार को चलाने की जिम्मेदारी होती हैं वहीं पत्नी का कर्तव्य अपने पति के साथ घर परिवार की देखभाल की होती है। लेकिन आज के समय में बहुत से पति-पत्नी अपने इन जिम्मेदारियों का निर्वाहन सही से कर पा रहे हैं परिणामस्वरूप परिवारिक विघटन होने के साथ-साथ कभी स्थिति इतनी भयावह हो जाती है कि खतरनाक अंजाम भुगतना पड़ता है और इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां शराबी पति की करतूतों से परेशान होकर पत्नी ने कुछ ऐसा कदम उठा लिया कि उसका भयावह परिणाम भुगतना पड़ा।

इस वीडियो में एक छोटे से परिवार की कहानी है जिसमें पति के हर दिन शराब पीने की आदत से उसकी पत्नी परेशान हो चुकी है। इसी बीच उसके जिंदगी में एक लड़का आता है जो कि उसे प्यार का एहसास कराता है और फिर उससे प्रभावित होकर बीवी ने जो कुछ किया और उसका जो हश्र हुआ वो आप इस वीडियो में खुद देखिए।

यहां पत्नी गलत है या पति .. ये समझने वाली बात हैं क्योंकि हम तो यहीं कहेगें कि ऐसे विडियो से सभी लोगों को कुछ सीख लेनी चाहिए कि आखिर कैसे आपका एक गलत कदम आपको और आपके परिवार को तबाह कर सकता है।  देखे विडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.